इन स्टार्स ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें, एक धोखे ने तोड़ दिया रिश्ता


Bollywood Actors Who cheated on their Wives: बॉलीवुड (Bollywood) में जितनी जल्दी रिश्ते बनते दिखाई देते हैं, उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं. शादी जैसा खूबसूरत रिश्ता भी किसी गारंटी के साथ नहीं चलता. बॉलीवुड (Bollywood Romantic Couples) में कई ऐसे कपल्स रहे हैं, जिन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं, लेकिन किसी तीसरे की एंट्री के बाद अपने प्यार को दगा देकर धोखा दे डाला. इस रिपोर्ट में पढ़िए उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने शादी के बाद अपने पार्टनर को दगा देकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया.

आमिर खान (Aamir Khan)- ‘कयामत से कयामत’ तक रिलीज होने के बाद आमिर खान का स्टारडम बुलंदियों पर था, इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त और अपने बचपन के प्यार रीना से 21 साल की उम्र में शादी रचा ली. लेकिन लगान फिल्म के दौरान आमिर खान की मुलाकात किरण राव (Kiran Rao) से हुई. किरण के लिए आमिर ने अपनी पहली बीवी रीना को अकेला छोड़ दिया.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) – ऋतिक रोशन ने भी अपने बचपन के प्यार सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी रचाई थी. लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चलते अफेयर की खबरों ने सुजैन खान का दिल तोड़ दिया था. ऋतिक का यह धोखा सुजैन से बर्दाश्त नहीं हुआ और इन दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं.

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat)- सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता से साल 2014 में शादी रचाने के बाद पुलकित का दिल यामी गौतम (Yami Gautam) से जा मिला. और शादी के मात्र 11 महीने बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)- 21 साल की उम्र में सैफ ने अपने से 11 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी रचाई थी. लेकिन शादी के 13 साल के बाद इन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया. खबरों की मानें तो कहा जाता है कि उस दौरान सैफ की जिंदगी में मॉडल रोसा ने जगह बना ली थी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks