विनोद खन्ना के प्यार में पागल थीं अमृता, करना चाहती थीं शादी लेकिन मां को खटक गई थी ये बात!


Amrita Singh Vinod Khanna Affair: 80-90 के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहीं हैं. दो-दो अफेयर्स और फिर एक नाकाम शादी के चलते अमृता सिंह चर्चाओं में रहीं थीं. आपको बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी से पहले अमृता सिंह का अफेयर क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से था.

कहते हैं कि यह दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन रवि शास्त्री की एक शर्त थी कि शादी के बाद अमृता फिल्मों में काम करना छोड़ दें. हालांकि, अमृता को यह शर्त मंजूर नहीं थी. इसका नतीजा यह हुआ कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की एंट्री हुई थी.


 
फिल्म बंटवारा में विनोद खन्ना और अमृता सिंह साथ काम कर रहे थे. यही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. कहते हैं कि अमृता सिंह एक्टर के प्यार में पागल थीं. हालांकि, अमृता सिंह की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके पीछे दो बड़ी वजहें थीं. पहली ये कि विनोद खन्ना तलाकशुदा थे और दूसरी बड़ी वजह ये थी कि विनोद खन्ना उम्र में अमृता सिंह से बहुत बड़े थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक विनोद खन्ना से बेटी अमृता सिंह को अलग करने के लिए एक्ट्रेस की मां ने अपने पॉलिटिकल कनेक्शन तक का इस्तेमाल किया था.  बहरहाल, रिश्ते को लेकर मचे इस हो-हल्ले से परेशान होकर विनोद खन्ना और अमृता सिंह ने अलग होना ही बेहतर समझा. 


 
आपको बता दें कि विनोद खन्ना से अलग होने के बाद अमृता सिंह की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई और इन्होंने साल 1991 में शादी कर ली थी. सैफ उम्र में अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे. हालांकि, शादी के 13 साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच भी तलाक हो गया था.

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks