तलाक के बाद कहां हुई थी सैफ और अमृता की पहली मुलाकात, सारा अली खान ने किया था खुलासा


Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh) से साल 1991 में  हुई थी. वहीं, शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था. अमृता और सैफ की शादी से लेकर तलाक तक ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. असल में शादी के समय अमृता इंडस्ट्री की चोटी की एक्ट्रेस थीं, वहीं सैफ अली खान ने तब फिल्मों में तब डेब्यू तक नहीं किया था.

वहीं, इन दोनों स्टार्स में एज का भी बड़ा फर्क था, शादी के समय सैफ अली खान जहां 21 साल के थे वहीं, अमृता सिंह की उम्र 33 साल थीं. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि तलाक लेने के बाद सैफ और अमृता की आखिरी मुलाकात कहां और कैसे हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद सैफ अली खान और अमृता की मुलाकात कोलंबिया, अमेरिका में हुई थी. असल में यह दोनों ही बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को यहां छोड़ने आए थे.

आपको बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस मुलाकात के बारे में बताया था कि, ‘मैं कॉलेज जा रही थी, मेरी मां मुझे वहां ड्रॉप करने आई हुई थीं और अब्बा भी वहां आए थे, वो एक बेहतरीन समय था’.  सारा ने आगे यह भी बताया था कि वे अपने अब्बा के साथ डिनर कर रहीं थीं और वहीं उन्होंने मां अमृता को भी बुला लिया था. 


 
सारा अली खान, तलाक के बाद अपने पेरेंट्स की पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहती हैं कि, ‘मेरी मां, मेरा रूम सेट कर रही थीं और अब्बा लैम्प में बल्ब लगा रहे थे, वो यादगार पल थे’. आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) से शादी कर ली थी.

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks