जब अमृता सिंह के तलाक पर छलका था बेटी सारा का दर्द, बोलीं- ‘मेरी मां तो हंसना ही भूल गई थी’


Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम एक समय खासी चर्चाओं में रहा था. साल 1991 में इनकी शादी हुई थी. यह शादी कई मायनों में खास थी. असल में शादी के समय सैफ अली खान ने जहां फिल्मों में एंट्री नहीं की थी वहीं, अमृता सिंह का नाम इंडस्ट्री की स्थापित एक्ट्रेसेस में शुमार था. यही नहीं, सैफ और अमृता में एक बड़ा एज डिफरेंस भी था जिसके चलते यह जोड़ी सुर्खियों में आई थी.

आपको बता दें कि शादी के समय सैफ की उम्र जहां महज 21 साल थी. वहीं, अमृता सिंह तब 33 साल की थीं. इस शादी से इनके घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. बहरहाल, आपसी मन मुटाव के चलते साल 2004 में इनके बीच तलाक हो गया था.  


 
कुछ समय पहले ही सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि माता-पिता के तलाक को लेकर उनके अनुभव कैसे थे. एक्ट्रेस की मानें तो उस समय वे महज 9 साल की थीं लेकिन यह अच्छी तरह से देख समझ पा रहीं थीं कि उनके माता-पिता साथ रखकर खुश नहीं हैं. सारा कहती हैं, ‘इन दस सालों में मैने अपनी मां को कभी खुलकर हंसते हुए नहीं देखा था.’ एक्ट्रेस के अनुसार, अलग-अलग रहने के बाद उनके पेरेंट्स पहले से ज्यादा खुशमिजाज और हंसमुख हो गए थे. सारा बताती हैं कि अब उनकी मां हंसती हैं, मुस्कुराती हैं यह सब कुछ उन्होंने एक लंबे अरसे तक मिस किया था. 


 
आपको बता दें कि सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की और पूरा ध्यान बच्चों की परवरिश में ही लगाया था. वहीं, सैफ ने तलाक के बाद साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से शादी कर ली थी.

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks