जब करिश्मा को इंप्रेस करने के लिए जोकर तक बन गए थे आमिर, ऐसा हो गया था मिस्टर परफेक्ट का हाल


Aamir Khan and Karisma Kapoor Movie Raja Hindustani: आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. आमिर और करिश्मा (Karisma Kapoor) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लाखों फैंस आज भी पसंद करते हैं. आमिर खान और करिश्मा ने अपने स्वीट रोमांस से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. आमिर और करिश्मा (Aamir Khan and Karisma Kapoor Movies) भी ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. आमिर खान एक बार करिश्मा कपूर को इंप्रेस करने के लिए जोकर तक बन गए थे.

‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म में आमिर खान एक्ट्रेस करिश्मा (Karisma Kapoor Movies) को पंसद करने लगते हैं. करिश्मा कपूर को इंप्रेस करने के लिए किसी भी हद तक आमिर खान (Aamir Khan Films) जाते हुए दिखते हैं. एक्ट्रेस को इंप्रेस करने के लिए आमिर खान जोकर तक बन जाते हैं. फिल्म राजा हिंदुस्तानी में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Raja Hindustani) के दोस्तों के बहकावे में आकर आमिर खान रेड कलर का सूट पहनकर, मुंह पर ढेर सारा पाउडर लगाकर एक्ट्रेस के सामने आ जाते हैं. आमिर खान (Aamir Khan Raja Hindustani) को ऐसे लुक में देखकर करिश्मा कपूर की हंसी निकल जाती है. 

आमिर खान (Aamir Khan Video) को यह बात चुभ जाती है और उनकी आंखों से आंसू आने लग जाते हैं. आमिर खान करिश्मा से नाराज होकर जाने ही लगते हैं. करिश्मा (Karisma Kapoor) को अपनी गलती का अहसास हो जाता है. वह आमिर खान के पास जाती हैं. आमिर खान (Aamir Khan Film) एक्ट्रेस से कहते हैं वह बेवकूफ हैं ना… इस पर करिश्मा कहती हैं वह बेवकूफ नहीं सीधे-सादे हैं. आमिर खान कहते हैं कि सीधे-सादों का कोई मोल नहीं होता है, एक्ट्रेस जवाब में कहती हैं उनका मोल हो भी नहीं सकता वह अनमोल होते हैं. करिश्मा की यह बात सुनकर आमिर खान (Aamir Khan and Karisma Kapoor Films) एक्ट्रेस पर फिदा हो जाते हैं… यह एक फिल्मी सीन था जिसमें आमिर खान और करिश्मा कपूर की लव केमिस्ट्री को दिखाया गया था. 

यदि वक्त रहते Dharmendra ना उठाते ये कदम तो आज Hema Malini होतीं इस बड़े स्टार की पत्नी! 

Watch: आखिर कौन Amrapali Dubey के घर की खिड़की से रहा है झांक ? जिससे इतना घबरा रही हैं एक्ट्रेस !

image Source

Enable Notifications OK No thanks