राजकुमार राव का घर नहीं किसी महल से कम, तस्वीरें बयां करती हैं जन्नत का नजारा


Rajkumaar Rao Home Tour: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumaar Rao) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बधाई दो’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की नई फिल्म बधाई दो लैवेंडर मैरिज कॉन्सेप्ट को दिखाती है. राजकुमार राव (Rajkumaar Rao Movies) ज्यादातर कॉन्सपेचुअल मूवीज करना पसंद करते हैं. एक्टर ने अपने दम-खम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. राजकुमार राव (Rajkumaar Rao House) सिंपल लेकिन लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी इंडस्ट्री में पहचाने जाते हैं. 

राजकुमार राव (Rajkumaar Rao Home Tour) ने कुछ समय पहले अपने लैविश और शानदार घर का टूर फैंस के लिए शेयर किया था. राजकुमार (Rajkumaar Rao Video) का होम टूर वीडियो एक पेंट ब्रैंड ने किया था. एक्टर का मुंबई में आलीशान डुपलेक्स फ्लैट है. राजकुमार राव ने बताया, घर ऐसा होना चाहिए जिसमें सुकून और शांति हो, एक्टर ने बताया उन्हें ज्यादा चमकीली चीजें पसंद नहीं है, घर ऐसा होना चाहिए जहां लौटना अच्छा लगता है. 

राजकुमार राव (Rajkumaar Rao) ने अपने होम टूर वीडियो में बताया उन्हें लिविंग रूम में बैठकर कॉफी पीना पसंद है, जब वह अपने पर्सनल स्पेस में बोर हो जाते हैं तो लिविंग रूम में बैठकर कॉफी पीते हुए किताब पढ़ते हैं.

राजकुमार राव ने बताया आपको अपने घर को सजाते हुए रिस्क लेने से घबराना नहीं चाहिए. राजकुमार ने बताया, इस घर को बनाने में उन्हें करीब दो साल लगे हैं, हर एक चीज को सोच-समझकर उन्हें चुना है. घर की दीवारों के रंग को लेकर भी उन्होंने काफी सोच-विचार कर फैसला लिया है.

राजकुमार राव (Rajkumaar Rao Home Video) के घर की बालकनी भी एक्टर का पसंदीदा हिस्सा है. वहां उन्होंने गौतम बुद्ध की एक मूर्ति रखी है. एक्टर ने बताया वह थाइलैंड में घूम रहे थे, तब उन्हें वह मूर्ति दिखाई दी और उन्हें ऐसा लगा कि वह उन्हें पुकार रही है.

राजकुमार राव (Rajkumaar Rao) ने बताया उनके डुप्लेक्स फ्लैट का ऊपरी हिस्सा मीटिंग्स और पार्टी के लिए है. नीचे वाला हिस्सा उनका प्राइवेट हिस्सा है, जहां वह बैठकर पढ़ते हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. 

 

 

Karishma Tanna Photos: करिश्मा तन्ना के इन लुक्स को फैंस ने किया सबसे ज्यादा पसंद, एक-एक तस्वीर में छुपा है हुस्न का खजाना

तीन हसीनाएं तीन अंदाज: Deepika Padukone, Malaika Arora या Kriti Sanon स्टाइल में कौन किस पर भारी?

image Source

Enable Notifications OK No thanks