अपकमिंग फिल्में: मनोरंजन करने आ रही हैं बड़े बजट की ये 6 फिल्में, यहां देखिए रिलीज डेट


शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ पिछले साल के अंत में रिलीज़ होने के लिए तैयार थी, और रणवीर सिंह की ’83 के साथ टकराने वाली थी। हालांकि, काेराेना मामलों में अनिश्चित वृद्धि के कारण सिनेमा हॉल बंद हो गए, विशेष रूप से मुंबई में, इसलिए रिलीज की तारीख को और भी आगे बढ़ा दिया गया। लेकिन अब, ओमिक्रॉन के मामलों में गिरावट देखी जा रही है, और इन बॉलीवुड की इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों की अब एक निश्चित रिलीज की तारीख घोषित हो चुकी है। यहां देखिए पूरी लिस्ट

फिल्म – जर्सी

रिलीज की तारीख – 14 अप्रैल

2021 के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली ‘जर्सी’ अब 14 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म, जिसकी शाहिद और टीम काफी समय से योजना बना रहे हैं, केजीएफ चैप्टर 2 के साथ रिलीज होगी।

फिल्म – भेड़िया

रिलीज की तारीख – 14 अप्रैल

‘भेड़िया’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इस फिल्म के वीडियो और टीज़र में अभिनेता वरुण धवन भालू की तरह गरजते हुए नजर आए हैं। मैडॉक फिल्म्स की घोषणा के अनुसार, यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

फिल्म – बच्चन पांडे

रिलीज की तारीख – 18 मार्च

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, जिसका ट्रेलर 18 फरवरी को जारी हो चुका है, ठीक एक महीने बाद 18 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म – लाल सिंह चड्डा

रिलीज की तारीख – 11 अगस्त, 2022

आमिर खान की लाल सिंह चड्डा, जो टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, 14 अप्रैल को रिलीज़ के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन अब इसे 11 अगस्त को स्थानांतरित कर दिया गया है। अगस्त की रिलीज़ की तारीख भूषण कुमार की आदिपुरुष के साथ टकराने वाली थी, लेकिन बाद में आदिपुरुष को दूसरी रिलीज़ की तारीख में स्थानांतरित कर दिया गया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks