Filmy Wrap: शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं और दीपिका की मूवी पर कंगना का कटाक्ष, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ समन जारी हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक बिजनेसमैन ने कोर्ट में शेट्टी परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया है। इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर के माध्यम से दी गई है। एएनआई ने लिखा, “अंधेरी कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शमिता शेट्टी और सुनंदा शेट्टी के खिलाफ एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया है, जिसने उनके द्वारा 21 लाख रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप लगाया है; कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है। कथित तौर पर, एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म ‘मेसर्स वाई एंड ए लीगल’ के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की थी।

Fraud Case Summoned: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें और बढ़ीं, अब जारी हुआ समन; बहन शमिता और मां पर भी है आरोप

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ काफी धूमधाम से ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज हो गई है। हालांकि, फिल्म को जनता और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां कुछ कॉम्प्लेक्स लव ड्रामा की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं अन्य रिश्तों को इस तरह फिल्म में दर्शाने की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, हम यहां आपको कंगना रणौत की समीक्षा के बारे में बताने जा रहे हैं। अभिनेत्री ने इस फिल्म को बुरी तरह लताड़ते हुए फिल्म की तुलना पोर्नोग्राफी से कर दी।

Kangana Ranaut: ‘गहराइयां’ को कंगना रणौत ने बताया ‘कचरा’, दीपिका की मूवी पर किया कटाक्ष

हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर 6 फरवरी को इस दुनिया को छोड़कर अलविदा कह गईं। भले ही उन्हें अंतिम विदाई दे दी गई हो, लेकिन उनके करोड़ों चाहने वालों के दिलों में वह अब भी जीवित हैं। लोग उन्हें अपनी-अपनी तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनेता सलमान खान ने भी लता जी को याद कर रहे हैं, और उन्होंने लता जी का गाना ‘लग जा गले’ गाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Video: सलमान खान ने लता मंगेशकर को याद कर गाया ‘लग जा गले’ सॉन्ग, कहा-‘आप जैसा न कोई था न होगा’

टीवी सीरियल ‘निशा और उसके कज़न्स’ के एक्टर विभु राघवे स्टेज-4 के कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बारे में जानकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। फिलहाल एक्टर विभु राघवे इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह चौथे चरण के कैंसर पीड़ित हैं। इसके बाद से फैंस और उनके सहयोग कलाकार लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक्टर विभु राघवे ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ‘मैं पिछले कुछ दिनों से बीमार था, जांच के बाद पता चला कि मुझे स्टेज-4 का कैंसर है, जो एडवांस स्टेज में है और ये काफी अलग और दुर्लभ किस्म का कैंसर है। उन्होंने आगे कहा’ मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी, कि मुझे इस तरह की बीमारी घेर लेगी…एक दिन में पूरी जिंदगी ही बदल गई है।

Vibhu Raghave: ‘निशा और उसके कज़न्स’ सीरियल के एक्टर विभु राघवे को हुआ स्टेज-4 का कैंसर, कहा, ‘एक दिन में जिंदगी उलट गई’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आया था, जिस वजह से वह काफी दिनों तक जेल में भी रहे थे। इस दौरान वह काफी सुर्खियों में रहे थे। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद आर्यन खान ने खुद को कैमरे से दूर कर लिया था और अब एक बार फिर आर्यन खान सुर्खियों में आ गए हैं। शनिवार को बेंगलुरु में आईपीएल का मेगा ऑक्शन शुरू हुआ, जिसमें शाहरुख खान हिस्सा लेते हैं लेकिन इस बार आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आए।    

IPL Auction 2022: मेगा ऑक्शन में पिता शाहरुख खान का काला कोट पहनकर पहुंचे आर्यन खान! फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया



Source link

Enable Notifications OK No thanks