IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. यह 15वें सत्र का ओवरऑल 55वां मैच होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. प्लेऑफ की दौड़ में शामिल होने के लिए यह मैच दिल्ली के लिए अहम है. मौजूदा समय में दिल्ली अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है. अगर ऋषभ पंत की टीम आज मुकाबला जीतती है तो प्लेऑफ में उसकी राह आसान हो जाएगी. दूसरी तरफ सीएसके जीत दर्ज कर दिल्ली का गणित बिगाड़ने की पुरजोर कोशिश करेगा. 15वें सत्र में चेन्नई की टीम बाहर होने की कगार पर खड़ी है. उसे कोई चमत्कार ही अंतिम चार में पहुंचा सकता है. आइए हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

चेन्नई का आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा. सीएसके की टीम शुरुआत के अपने चार मैच लगातर हार गई. उसके बाद टीम को वापसी करना मुश्किल हो गया. रवींद्र जडेजा कप्तानी से लेकर बैटिंग और बॉलिंग में बुरी तरह फ्लॉप रहे. उनकी कप्तानी में चेन्नई ने 8 मैच खेले जिनमें 2 जीते और 6 हारे. जडेजा ने इसके बाद कप्तानी एमएस धोनी को वापस सौंप दी. धोनी के नेतृत्व में टीम ने अब तक 2 दो मुकाबले खेले हैं. पहले में जीत मिली और दूसरे में हार. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो सीएसके की टीम 6 पॉइंट्स के साथ 9वें नंबर पर है.

दिल्ली ने की वापसी
आईपीएल 2022 में दिल्ली का प्रदर्शन औसत रहा है. आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो दिल्ली कैपिटल्स में इस सत्र में निरंतरता का अभाव दिखा. ऋषभ पंत की टीम ने कभी एक मैच जीता तो कभी 2 हारे. फिर कभी एक जीता तो अगले मुकाबले में हार मिली. 15वें सत्र में दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 5 हारे हैं. 10 अंकों के साथ दिल्ली अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, मोइन अली, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सिमरजीत सिंह, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी, महेश तीक्षणा

यह भी पढ़ें

LSG vs KKR: शिवम मावी के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, लखनऊ के खिलाफ 1 ही ओवर में लुटा दिए 30 रन

VIDEO: चेतेश्वर पुजारा का शाहीन अफरीदी की बाउंसर पर ‘ब्रह्मास्त्र’… और गेंद सीधे बाउंड्री पार

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI: मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्किया, खलील अहमद.

Tags: Chennai super kings, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks