IPL 2022: CSK का धाकड़ बल्लेबाज दौड़-दौड़ कर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहा, अनोखा Video


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होना है. टी20 लीग के मौजूदा सीजन से 8 की जगह 10 टीमें उतर रही हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन है और 4 बार खिताब पर कब्जा किया है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई और केकेआर (CSK vs KKR) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होना है. टी20 लीग के 70 मुकाबले मुंबई और पुणे में होंगे. वहीं प्लेऑफ के 4 मैचों पर अब तक फैसला नहीं हुआ है. सभी टीमों को पहले की तरह 14-14 मुकाबले खेलने हैं. आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन का फाइनल 29 मई को होना है.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बुधवार को टीम के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि वे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस दौड़-दौड़ कर कर रहे हैं. अंत में वे एक बड़ा शॉट लगाने की कोशिश करते हैं. उथप्पा पिछले सीजन में भी सीएसके का हिस्सा थे और अच्छा प्रदर्शन भी किया था. टीम ने उन्हें ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए में खरीदा है. पिछले साल फाइनल में नंबर-3 पर उतरे उथप्पा ने 15 गेंद पर नाबाद 31 रन बनाए थे. 3 छक्का भी जड़ा था. उनकी वजह से सुरेश रैना प्लेइंग-11 से बाहर हो गए थे. टीम ने उन्हें मौजूदा सीजन के लिए नहीं खरीदा है.

यह भी पढ़ें: शाकिब अल हसन ने मांगा ब्रेक, बोर्ड ने घरेलू लीग से ही कर दिया बाहर, अप्रैल तक नहीं खेल सकेंगे कोई मैच

 40 अर्धशतक लगा चुके हैं

36 साल के रॉबिन उथप्पा का रिकॉर्ड हालांकि ओवरऑल टी20 में शानदार रहा है. उन्होंने 271 पारियों में 29 की औसत से 7042 रन बनाए हैं. 40 अर्धशतक भी लगाया है. 92 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 133 का रहा है, जो टी20 के लिहाज से बेहतरीन है. वे 250 से अधिक छक्के भी जड़ चुके हैं. वे भारत की ओर से 46 वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल के भी मुकाबले खेल चुके हैं.

Tags: Chennai super kings, Csk, Indian Premier Leauge, IPL, Ms dhoni, Robin uthappa



image Source

Enable Notifications OK No thanks