IPL 2022 Final: नताशा के प्यार ने विवादों में रहने वाले हार्दिक पांड्या को बनाया जिम्मेदार, नाइट क्लब से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी


साल 2019 में हार्दिक पांड्या ‘कॉफी विद करण’ शो में अपने बयान के लिए काफी विवादों में आए थे। उस शो ने हार्दिक की छवि को बिगाड़ कर रख दिया था। 2019 तक हार्दिक को एक ऐसे क्रिकेटर के तौर पर देखा जाता था जो एक हमेशा स्टाइल और फैशन के कारण सुर्खियों में बना रहता था। 

‘कॉफी विद करण’ टीवी शो में हार्दिक महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की थी, उसके कारण वह फैन्स के निशाने पर आ गए थे। इसके बाद हार्दिक को ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस बुला लिया गया था। ऐसा लगा रहा था कि हार्दिक का करियर बस यहीं समाप्त हो जाएगा। इस दौरान उनके परिवार वालों के भी कई बयान सामने आए थे। परिवार वालों का कहना था कि हार्दिक ने खुद को घर में बंद कर लिया था। 

साल 2020 में हार्दिक एक बार फिर चर्चाओं में आए, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह कुछ और थी। 2020 में एक जनवरी को हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। 

इस तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा था- तू मेरी मैं तेरा जाने सारा हिंदुस्तान, #एंगेज्ड (#engaged)।  उन्होंने बताया कि वह सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा के साथ सगाई कर चुके हैं। पूरी दुनिया के सामने उन्होंने इस रिश्ते पर मुहर लगाई।  

2019 से 2020 यानी एक साल के अंदर विवादों में रहने वाले हार्दिक को नताशा के प्यार ने जिम्मेदार बना दिया। इसके बाद हार्दिक ने न सिर्फ क्रिकेट पर फोकस किया, बल्कि कई अहम मौके पर टीम को जीत भी दिलाई। इस दौरान वह चोट से भी जूझते रहे, लेकिन उन्होंने वापसी की और आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए टीम को चैंपियन बनाया।

आइए जानतें है कि हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी…



Source link

Enable Notifications OK No thanks