IPL 2022: हार्दिक पंड्या का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया में वापसी के बारे में नहीं सोच रहा


नवी मुंबई. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए लगातार 3 अर्धशतक जड़कर शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शनिवार को कहा कि भारतीय टीम में वापसी उनके हाथों में नहीं है. वह सिर्फ मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अच्छा करने पर ध्यान लगाए हुए हैं. टीम ने शनिवार को एक मुकाबले में (KKR vs GT) केकेआर को नजदीकी मुकाबले में 8 रन से हराया. गुजरात ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 156 रन बनाए थे. जवाब में केकेआर की टीम 8 विकेट पर 148 रन ही बना सकी. यह गुजरात की 7 मैचों में छठी जीत है. टीम 12 अंक के साथ फिर से टेबल में (IPL 2022) टॉप पर पहुंच गई है.

ग्रोइन चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाए हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘पहली बात तो मुझे नहीं लगता कि यह (भारतीय टीम में वापसी) मेरे हाथों में है. दूसरी बात मेरा ध्यान वापसी पर नहीं है. मैं जिस मैच में खेलता हूं. उसी पर ध्यान लगाता हूं.’ इस 28 साल के खिलाड़ी ने भारत के लिए अंतिम मैच पिछले साल नवंबर में दुबई में टी20 वर्ल्ड कप में नामीबिया के खिलाफ खेला था. वह पीठ की सर्जरी के बाद गेंदबाजी वर्कलोड से जूझ रहे थे. हालांकि उन्होंने आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की है.

टीम के प्रदर्शन से खुश हूं

हार्दिक पंड्या ने कहा कि इस समय मैं आईपीएल में खेल रहा हूं और मेरा ध्यान आईपीएल पर ही लगा है. फिर देखते हैं कि भविष्य कहां ले जाता है. हम अच्छा कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं. हालांकि उन्होंने माना कि हमने कई नजदीकी मुकाबले जीते. पंड्या ने केकेआर के खिलाफ 49 गेंद पर शानदार 67 रन बनाए. 4 चौका और 2 छक्का लगाया. हालांकि इस मैच में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की.

RCB vs SRH: हैदराबाद की शानदार जीत, टेबल में लगाई छलांग, आरसीबी की सबसे बड़ी हार

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बल्ले से मचाया कोहराम, औसत 74 का, सबसे अधिक रन बनाने वाले कप्तान

रनों के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंचे

हार्दिक पंड्या टी20 लीग के मौजूदा सीजन में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उन्होंने 6 पारियों में 74 की औसत से 295 रन बनाए हैं. राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज जाेस बटलर अभी टॉप पर चल रही हैं. उन्होंने 7 पारियों में 82 की औसत से 491 रन बना लिए हैं. उन्होंने 3 शतक भी लगा दिया है. वे बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders

image Source

Enable Notifications OK No thanks