IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने मौजूदा सीजन का सबसे कम स्कोर बनाया, सूर्यकुमार और तिलक ने संभाला


पुणे. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज आईपीएल 2022 के अपने तीसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. टीम पहले ही दोनों ही शुरुआती मैच हार चुकी है. बुधवार को एक मुकाबले में (KKR vs MI) कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 161 रन ही बना सकी है. यह मौजूदा सीजन का उसका सबसे न्यूनतम स्कोर है. इससे पहले उसने दोनों मैच में 170 से अधिक का स्कोर बनाया था. केकेआर के गेंदबाजों ने मैच में शुरुआत से ही कसी हुई गेंदबाजी की. हालांकि मुंबई ने अंतिम 5 ओवर में 76 रन बनाकर मैच में वापसी करने की कोशिश की है. केकेआर ने इससे पहले खेले गए 3 में से 2 मैच में जीत हासिल की है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद धीमी और खराब रही. कप्तान रोहित शर्मा 12 गेंद पर सिर्फ 3 रन बना सके. तेज गेंदबाज उमेश यादव ने एक बार फिर केकेआर को अच्छी शुरुआत दिलाई. उन्होंने रोहित को पवेलियन भेजा. नंबर-3 पर उतरे डेवाल्ड ब्रेविस ने कुछ अच्छे शॉट लगाए. वे 19 गेंद पर 29 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती का शिकार बने. 2 चौका और 2 छक्का लगाया.

ईशान भी नहीं दिखे लय में

युवा ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने पहले दोनों मैच में अर्धशतक लगाया था. लेकिन वे केकेआर के खिलाफ लय में नहीं दिखे. वे 21 गेंद पर 14 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद टीम का स्कोर 11 ओवर के बाद  विकेट पर 55 रन था. ऐसे में लगा रहा था कि टीम 120 रन के आस-पास ही पहुंचेगी. लेकिन सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने टीम को संभाला.

IPL 2022: बेबी डिविलियर्स ने 19 गेंद में दिखाई बड़ी झलक, मुंबई को मिला एक और सुपर स्टार

IPL 2022: केकेआर ने बैन लगे गेंदबाज काे दिया मौका, जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ी ने की धोखाधड़ी

सूर्यकुमार और तिलक ने चौथे विकेट के लिए 49 गेंद पर 83 रन की साझेदारी की. सूर्यकुमार मौजूदा सीजन का पहला मैच खेल रहे थे, लेकिन उन्होंने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 34 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. 5 चौका और 2 छक्का लगाया. वे 36 गेंद पर 52 रन बनाकर कमिंस की गेंद पर आउट हुए. वहीं तिलक वर्मा ने एक और शानदार पारी खेली. उन्होंने 27 गेंद पर नाबाद 38 रन बनाए. 3 चौके और 2 छक्के जड़े. पोलार्ड 5 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे. 3 छक्के जड़े.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Mumbai indians, Rohit sharma, Shreyas iyer

image Source

Enable Notifications OK No thanks