IPL 2022: रवि शास्त्री सीएसके की खराब फील्डिंग से नाराज, बोले- लगता है हाथ में मक्खन लगाकर उतरे


मुंबई. टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) सीएसके की खराब फील्डिंग से नाराज दिखे. टीम ने 4 कैच टपकाए. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके और मुंबई इंडियंस आमने-सामने हैं. मैच में पहले खेलते हुए मुंबई ने 7 विकेट पर 155 रन बनाए हैं. मुंबई के लिए यह मैच बेहद अहम है. इससे पहले खेले गए सभी 6 मुकाबले उसने हारे हैं. ऐसे में टीम यदि यह मैच हार जाती है, तो उसके प्लेऑफ की उम्मीद लगभग खत्म हो जाएगी. सीएसके की ओर से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 19 रन देकर 3 विकेट लिए. चेन्नई ने इससे पहले खेले गए 6 में से सिर्फ एक ही मैच जीता है.

मैच में सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने 2 कैच टपकाए. वो अच्छी फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं. वहीं एमएस धोनी ने सूर्यकुमार यादव की स्टंपिंग मिस की तो ड्वेन ब्रावो स्लिप पर तिलक वर्मा का कैच नहीं पकड़ सके. ब्रावो अगर यह मैच ले लेते तो मुकेश चौधरी का यह चौथा विकेट होता. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने कहा कि लगता है कि सीएसके के खिलाड़ी हाथ में मक्खन लगाकर उतरे हैं. इस कारण वे गेंद नहीं पकड़ पा रहे हैं. शिवम दुबे ने भी 19वें ओवर में जयदेव उनादकट का आसान सा कैच टपकाया.

jadeja

रवींद्र जडेजा ने 2 मैच छोड़े.

दबाब में होता है ऐसा

वहीं टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने कहा कि यह मैच दाेनों टीम के लिए अहम है. दबाव में कई बार खिलाड़ी आसान सा कैच भी नहीं पकड़ पाते हैं. वहीं पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि जब आप अच्छे खिलाड़ियों की फील्डिंग की आलोचना करते हैं, तो वे इसे अच्छा नहीं मानते. मेरे साथ ऐसा हो चुका है. इस बीच शास्त्री ने कहा कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में कई अच्छे गेंदबाज देखने को मिले हैं. सेलेक्टर्स को उन पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि आज इंटरनेशनल के मुकाबले काफी खेले जा रहे हैं.

IPL 2022: सीएसके के 20 लाख के गेंदबाज ने मचाया कोहराम, 12 गेंद पर 34 करोड़ के 3 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

IPL 2022: रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे फिसड्‌डी बल्लेबाज, जीरो का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया

मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही थी. पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन आउट हो गए. दोनों ही खाता नहीं खोल सके. डेवाल्स ब्रेविस भी सिर्फ 4 रन बना सके. सूर्यकुमार यादव ने 21 गेंद पर 32 और आईपीएल डेब्यू कर रहे ऋतिक शौकीन ने 25 गेंद पर 25 रन बनाए. तिलक वर्मा ने नाबाद 51 रन बनाकर टीम का स्कोर 150 रन के पार पहुंचाया. यह उनका मौजूदा आईपीएल सीजन का दूसरा अर्धशतक है. उन्होंने 43 गेंद का सामना किया. 3 चौके और 2 छक्के लगाए. जयदेव उनादकट ने अंत में 9 गेंद पर नाबाद 19 रन बनाए.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians, Ravindra jadeja

image Source

Enable Notifications OK No thanks