IPL 2022 RR vs RCB, Qualifier 2 Highlights: राजस्‍थान फाइनल में पहुंचा, 7 विकेट से बैंगलोर को हराया


अधिक पढ़ें

IPL 2022 RR vs RCB, Qualifier 2 Highlights: जोस बटलर की नाबाद 106 रन की पारी के दम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2022 के क्‍वालिफायर 2 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया. राजस्‍थान की टीम बटलर के दम पर फाइनल में पहुंच गई है. जहां उसका सामना गुजरात टाइटंस से होगा. आरसीबी ने राजस्‍थान को 158 रन का लक्ष्‍य दिया है, जिसे राजस्‍थान ने आसानी से 18.1 ओवर में हासिल कर लिया. राजस्‍थान ने 3 विकेट पर 161 रन बनाए. जोस बटलर ने सीजन का चौथा शतक जड़ा.

इससे पहले  रजत पाटीदार की पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए. विराट कोहली के रूप में जल्‍द ही पहला झटका लगने के बाद पाटीदार ने कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसी के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की और 58 रन की पारी खेली. प्‍लेसी ने 25 रन बनाए. इनके अलावा ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 13 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली. पाटीदार, प्‍लेसी, मैक्‍सवेल के अलावा शहबाज अहमद (12) की दोहरे आंकड़े पर पहुंच गए. बाकी कोई भी बल्‍लेबाज 8 रन से ज्‍यादा नहीं बना पाया. राजस्‍थान के प्रसिद्ध कृष्‍णा ने 22 रन पर 3 विकेट और औबेड मैकॉय ने 23 रन पर 3 विकेट लिए.

राजस्‍थान रॉयल्‍स  और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच IPL-2022 का क्‍वालिफायर 2 मैच कब खेला जाएगा?
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल-2022 का क्‍वालिफायर 2 मैच शुक्रवार  (27 मई) को खेला जाएगा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल क्‍वालिफायर 2 कहां खेला जाएगा?
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल का क्‍वालिफायर 2 अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच क्‍वालिफायर 2 मैच कितने बजे से खेला जाएगा?
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7:00 बजे होगा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल मुकाबले का लाइव प्रसारण (LSG vs RCB Live Telecast) कहां देखें?
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग ( LSG vs RCB Live Streaming) कहां देखें?
राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो कर सकते हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks