IPL 2022 Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक्स टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए किया चीयर, देखें VIDEO


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रविवार को आईपीएल के फाइनल में अपनी पूर्व टीम राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के बारे में बात की. वे टीम राजस्थान रॉयल के फाइनल में पहुंचने से बेहद खुश थीं और मैच देखने के लिए उत्साहित थीं. शिल्पा को बहन शमिता शेट्टी के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया, जब उनसे अगले मैच के बारे में पूछा गया.

शिल्पा ने फाइनल मैच के बारे में पूछे जाने पर पैपराजी से कहा, ‘हां! हल्ला बोल! जीत के आएंगे!’ रविवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा अपनी मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता और पति राज कुंद्रा की मां उषा रानी कुंद्रा के साथ नजर आईं. एक्ट्रेस और उनके परिवार ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए. वे एक थियेटर के अंदर जा रहे थे.

शिल्पा शेट्टी ने शेन वॉर्न को किया याद
शिल्पा ने सफेद रंग का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ था. शिल्पा से दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बारे में भी पूछा गया, जो राजस्थान रॉयल्स के मेंटर थे. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके आशीर्वाद से ही हम फाइनल में पहुंचे हैं. मार्च 2022 में शेन वॉर्न का निधन हो गया था. वे 52 साल के थे.

शिल्पा ‘निकम्मा’ में आएंगी नजर
आईपीएल 2022 का फाइनल रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. काम की बात करें, तो शिल्पा जल्द ही ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं. फिल्म जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
शिल्पा ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोलते हुए फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया.

शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 30 साल
शिल्पा कहती हैं, ‘मैं बहुत आभारी हूं और खुशी महसूस करती हूं. आपने मुझे याद दिलाया है कि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे 30 साल हो गए हैं. मुझे नहीं पता कि लोगों ने मुझे कैसे बर्दाश्त किया. तब लोग कहीं ज्यादा दयावान थे. आज दर्शक होशियार हैं, इसलिए आज आपको बहुत मेहनत करनी होगी. मुझे लगता है कि मेरे इतने लंबे समय तक टिके रहने का कारण यह है कि मुझे अपने काम से बहुत प्यार है.’

Tags: IPL 2022, Rajasthan Royals, Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks