IPL 2022: विराट कोहली के लिए जिगरी दोस्त ने की भविष्यवाणी, सुनकर विरोधी टीमों के होश उड़ जाएंगे!


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अपने ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो. लेकिन टीम के लिए अच्छी बात यह रही कि विराट कोहली (Virat Kohli) और फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plesis) जैसे बल्लेबाज रंग में नजर आए. कोहली ने 29 गेंद में 41 रन की पारी खेली. वहीं, डुप्लेसी ने भी 57 गेंद में 88 रन ठोक डाले. अब आरसीबी में कोहली के पुराने साथी और जिगरी दोस्त एबी डिविलियर्स ने उनके लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. डिविलियर्स के मुताबिक, कोहली इस सीजन में 600 से अधिक रन बनाएंगे. बता दें कि डिविलियर्स ने आईपीएल 2022 से पहले ही हर तरह के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. डिविलियर्स की जगह आरसीबी ने फाफ डुप्लेसी को टीम से जोड़ा और उन्हें कप्तान भी बनाया.

एबी डिविलियर्स ने VUSport से बातचीत में कहा कि हर कोई फाफ डुप्लेसी के कप्तान के रूप में आने के बारे में जानता है. मेरे लिए सबसे रोमांचक बात यह है कि विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीजन में टीम के कप्तान नहीं हैं. इससे उनपर दबाव नहीं होगा. ऐसे में उन्हें बस मैदान पर जाना है और खुलकर बल्लेबाजी करनी है. मुझे उम्मीद है कि विराट मौजूदा सीजन में काफी रन बनाएंगे. मैं इस साल उम्मीद कर रहा हूं कि उनके बल्ले से 600 से ज्यादा रन निकलेंगे.

RCB vs KKR: विराट कोहली की खास रिकॉर्ड पर नजर, शिखर धवन के स्पेशल क्लब में कर सकते हैं एंट्री

IPL 2022: KKR और RCB के बीच कांटे की टक्कर आज, ऐसी हो सकती है श्रेयस अय्यर की प्लेइंग XI

कोहली ने IPL 2016 में 900 से अधिक रन बनाए थे

विराट कोहली ने 2016 के आईपीएल में 16 मैच में 973 रन ठोक डाले थे. तब उन्होंने एक सीजन में 4 शतक लगाए थे, जोकि एक रिकॉर्ड है. ऐसे में उनके लिए किसी एक सीजन में 600 से अधिक रन बनाना मुश्किल नहीं है.

‘फाफ के कारण कोहली पर से दबाव कम होगा’

डिविलियर्स ने कहा कि विराट इस सीजन में टीम के नए कप्तान फाफ डुप्लेसी के लिए एक तरह के संकटमोचक का काम करेंगे. जरूरत पड़ने पर उन्हें कप्तानी में भी मदद कर सकते हैं. लेकिन फाफ भी काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. ऐसे में उनकी मौजूदगी से विराट और टीम के बाकी युवा खिलाड़ियों को भी खुलकर खेलने में मदद मिलेगी.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि (आरसीबी से) क्या उम्मीद की जाए, लेकिन मैं कुछ खिलाड़ियों से जरूर उम्मीद करता हूं कि वो आऱसीबी के साथ खेलने के मौके का पूरा फायदा उठाएं और अपने खेल का स्तर और ऊंचा ले जाएं.

Tags: AB De Villiers, Faf du Plessis, IPL 2022, Rcb, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks