IPL 2022: ‘अब होगा असली दंगल…’, कोहराम मचाने वाले बल्‍लेबाज के आने के बाद छाया PBKS


नई दिल्‍ली. पंजाब किंग्‍स (punjab kings) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 8वां मैच खेलने मैदान पर उतरेगी और उसकी कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की होगी. पंजाब ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को मात दी थी. केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले पंजाब की टीम में कोहराम मचाने वाला विकेटकीपर बल्‍लेबाज आ गया है. मैच से पहले इंग्‍लैंड के स्‍टार जॉनी बेयरस्‍टो (jonny bairstow) अपनी फ्रेंचाइजी पंजाब से जुड़ गए हैं.

हालांकि बायो बबल प्रोटोकॉल के चलते वह केकेआर के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे, मगर टीम के तीसरे मैच से वह चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे. पंजाब किंग्‍स ने बेयरस्टो के कैंप से जुड़ने वाली फोटो शेयर की, जिसके बाद फैंस ने कहा कि अब असली दंगल होगा.

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज में बिजी थी बेयरस्‍टो
दरअसल नेशनल टीम की ड्यूटी की वजह से बेयरस्‍टो अभी तक उपलब्‍ध नहीं थे. इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच हाल में ही तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेली गई थी, जहां इंग्‍लैंड ने 0-1 से सीरीज गंवा दी. दाएं हाथ के बल्‍लेबाज बेयरस्‍टो कप्‍तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के साथ पंजाब किंग्‍स की शीर्ष 3 के लाइन अप में शामिल होंगे.

IPL 2022: एमएस धोनी 40 की उम्र में एक और रिकॉर्ड के करीब, सिर्फ 4 भारतीय बल्‍लेबाज कर पाए हैं अभी तक कमाल

IPL 2022: KKR vs RCB के मैच में नजर आए अनसोल्‍ड इशांत शर्मा, फैंस बोले- बस यही देखना बाकी रह गया था

एक बार मैदान पर उतरने की तैयारी होने के बाद वह भानुका राजपक्षे से विकेटकीपिंग की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर ले लेंगे. उन्‍हें शुरू से ही गेंदबाजों पर आक्रमण करने के लिए खासतौर पर जाना जाता है. उनमें बड़ी पारियां खेलने की भी भरपूर क्षमता है. इसके अलावा वह किसी भी बल्‍लेबाजी क्रम पर खेल सकते हैं. पिछले 3 सीजन उन्‍होंने सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्‍व किया. 28 आईपीएल मैचों में उन्‍होंने 40 की औसत और 140 की स्‍ट्राइक रेट से 1038 रन जड़े.

Tags: IPL, IPL 2022, Jonny Bairstow, Punjab Kings

image Source

Enable Notifications OK No thanks