IPL: चेन्नई सुपर किंग्स की सीजन में छठी हार, रवींद्र जडेजा ने बताई टीम के खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह


नई दिल्ली. आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मौजूदा सीजन अच्छा नहीं रहा है. उसने अभी तक 8 में से 6 मैच हारे हैं और अब प्लेऑफ में पहुंचने की भी उसकी उम्मीदें काफी कम हो गई हैं. रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेल रही टीम सीएसके को सीजन के 38वें मैच में पंजाब किंग्स ने सोमवार को 11 रन से हरा दिया. हार के बाद कप्तान जडेजा ने टीम के खराब प्रदर्शन की वजह भी बताई.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ओपनर शिखर धवन (नाबाद 88 रन) की शानदार पारी की बदौलत पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 187 रन बनाए. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी. पंजाब ने सीजन में 8 मैचों में चौथी जीत दर्ज की और टीम अब 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर है. वहीं, चेन्नई के 4 अंक हैं और वह 10 टीमों की तालिका में 9वें नंबर पर है.

इसे भी देखें, शिखर के बाद ऋषि धवन का धमाल, पंजाब किंग्स ने सीजन में दूसरी बार चेन्नई को दी मात

रवींद्र जडेजा ने पंजाब से मिली हार के बाद कहा, ‘हमने बहुत अच्छी शुरुआत की. हमने अंत में पंजाब को 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए. हम अपनी योजनाओं पर बहुत अच्छी तरह से अमल नहीं कर पाए. वह (अंबाती रायुडू) शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा, अगर हम उन्हें 175 से कम पर रोक सकते तो अच्छा होता.’

उन्होंने टीम के खराब प्रदर्शन पर कहा, ‘हमें पहले 6 ओवरों (पावरप्ले) में अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है, वही हमारी कमी है. उम्मीद है कि हम मजबूती से वापसी करेंगे.’ चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने 39 गेंदों पर 78 रन बनाए लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला सके. अंबाती और कप्तान रवींद्र जडेजा ने 5वें विकेट के लिए 64 रन जोड़े. जडेजा 21 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, CSK vs PBKS, IPL 2022, Ravindra jadeja

image Source

Enable Notifications OK No thanks