फोटोज में IPL का रोमांच: युजवेंद्र चहल ने विकेट लेने पर पत्नी धनश्री को दी फ्लाइंग किस, हेटमायर ने बालों का रंग पिंक करवाया


आईपीएल 2022 के पांचवें मैच राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से हरा दिया। इस सीजन के पांच मैचों में पहली बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती। मैच एकतरफा रहा, लेकिन इस दौरान कई रोमांचक पल देखने को मिले। राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी फैन्स को खूब एंटरटेन किया। इस दौरान विकेट मिलने पर उनके जश्न मनाने के तरीके को भी खूब पसंद किया गया। आइए तस्वीरों के जरिये जानते हैं मैच का हाल...

मैच में युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया, तो स्टैंड में उनकी पत्नी धनश्री का जलवा छाया रहा। चहल ने राजस्थान के लिए अपने डेब्यू मैच में 22 रन देकर 3 विकेट झटके। इस दौरान चहल की पत्नी धनश्री स्टैंड से अपने पति को चीयर करतीं दिखीं। जब चहल ने पहला विकेट लिया तो धनश्री झूम उठीं। तब चहल ने धनश्री की ओर इशारा करते हुए फ्लाइंग किस भी दी।

पूरे मैच के दौरान धनश्री स्टैंड में मौजूद रहीं और पोज देती हुईं नजर आईं। उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

2008 में आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान की टीम चैंपियन बनी थी। तब टीम के कप्तान शेन वॉर्न थे। वॉर्न का हाल ही में निधन हुआ है। ऐसे में राजस्थान के फैन्स अपने पूर्व कैप्टन की याद में उनके पोस्टर लेकर स्टेडियम पहुंचे थे।

पहले बल्लेबाजी कर रहे राजस्थान के लिए जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग के लिए उतरे। वहीं, हैदराबाद ने गेंद भुवनेश्वर कुमार को थमाई। इस ओवर में भारी ड्रामा देखने को मिला। भुवनेश्वर की पांचवीं गेंद पर जोस बटलर कैच आउट हो गए। इसके बाद बटलर डग आउट की तरफ बढ़ने लगे, लेकिन अंपायर ने रोक लिया। थर्ड अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल कहा, क्योंकि भुवनेश्वर ओवरस्टेप कर गए थे। इस तरह बटलर को जीवनदान मिला। तब बटलर शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks