GT vs LSG Live: आईपीएल में डेब्यू करेंगी दो नई टीमें, गुजरात के गेंदबाज और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच होगा मुकाबला


05:55 AM, 28-Mar-2022

GT vs LSG Live: गुजरात अपने कप्तान हार्दिक पांड्या पर निर्भर

गुजरात की बात करें तो पारी की शुरुआत शुभमन गिल और ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड कर सकते हैं। दोनों फॉर्म में होने पर किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ने में माहिर हैं। गुजरात के प्रदर्शन का दारोमदार कप्तान हार्दिक पर ही होगा। उन्हें मुंबई इंडियंस के साथ वानखेड़े में खेलने का काफी अनुभव है। इसके अलावा राहुल तेवतिया भी खुद को साबित करने की कोशिश करेंगे।

05:53 AM, 28-Mar-2022

GT vs LSG Live: लखनऊ को खलेगी स्टोइनिस-होल्डर की कमी

लखनऊ सुपरजाएंट्स के लिए बहुत कुछ कप्तान केएल राहुल पर निर्भर होगा। वह दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक के साथ पारी की शुरुआत करते दिखेंगे। इसके अलावा लखनऊ के पास ऑलराउंडर के तौर पर दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या हैं। मनीष पांडे के साथ ये मध्यक्रम की जिम्मेदारी संभालेंगे।

मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर और काइल मेयर्स फिलहाल अंतरराष्ट्रीय मैचों में व्यस्त हैं और इनकी कमी टीम को खलेगी। लखनऊ की गेंदबाजी में अनुभव की कमी है। आवेश खान उनके प्रमुख तेज गेंदबाज होंगे। स्पिन की जिम्मेदारी युवा रवि बिश्नोई, हुड्डा और क्रुणाल पर होगी।

05:52 AM, 28-Mar-2022

GT vs LSG Live: पिच रिपोर्ट

वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। यहां आईपीएल का औसत स्कोर 180 रन है। ओस की वजह से लक्ष्य का पीछा करना आसान रहता है। छोटी बॉउंड्री और फास्ट आउटफील्ड बल्लेबाजों के लिए मददगार होती है। शुरुआत में गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है।

05:52 AM, 28-Mar-2022

GT vs LSG Live: लखनऊ के बल्लेबाज और गुजरात के गेंदबाजों के बीच मुकाबला

दोनों ही टीमें नई जरूर हैं, लेकिन उनके पास कई अनुभवी और स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या और लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं। लखनऊ ने मेगा ऑक्शन में इस साल कुछ बेहतरीन बल्लेबाज और ऑलराउंडर्स खरीदे थे और टीम ऑन पेपर बेहद मजबूत है। वहीं, गुजरात के पास दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। ऐसे में मुकाबला दिलचस्प रहने वाला है। 

05:35 AM, 28-Mar-2022

GT vs LSG Live: आईपीएल में डेब्यू करेंगी दो नई टीमें, गुजरात के गेंदबाज और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच होगा मुकाबला

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 में आज दो नई टीमें डेब्यू करेंगी। यह टीमें हैं- लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस। लखनऊ फ्रेंचाइजी को पिछले साल गोयनका ग्रुप और गुजरात फ्रेंचाइजी को पिछले साल सीवीसी कैपिटल्स वेंचर्स ने खरीदा था। अब वो समय आ गया है जब ये दोनों टीमें मैच खेलती दिखेंगी। यह मैच शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए टॉस शाम सात बजे होगा। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks