एक बार के चार्ज में 18 घंटे तक चलेगी iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड, कम कीमत में म्यूजिक लवर्स को मिलेगी बढ़िया साउंड


नई दिल्ली। iQoo Wireless Sport Neckband को लॉन्च कर दिया गया है। इसे बुधवार को iQoo Z6 5G स्मार्टफोन के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। नए ईयरबड्स 11.2mm मूविंग कॉइल के साथ आते हैं। iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक प्लेबैक देने में सक्षम है। ईयरबड्स स्प्लैश रेस्सिटेंट के साथ आते हैं। कीमत की बात करें तो भारत में iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड की कीमत 1,799 रुपये है। ईयरबड्स अमेजन और आधिकारिक iQoo India eStore के जरिए खरीदा जा सकेगा।

iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड के फीचर्स:
iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड इयरफोन 11.2 मिमी मूविंग कॉइल के साथ आता है जिसे बास आउटपुट को बढ़ावा देने के लिए कॉपर-क्लैड एल्यूमीनियम वायर (CCAW) वॉयस कॉइल के साथ पेयर किया गया है। ईयरबड्स में स्मार्टफोन के साथ वन-टैप कनेक्टिविटी भी दी गई है। साथ ही IPX4-रेटेड बिल्ड है जो पानी के छींटे और पसीने से ईयरबड को बचाता है।

iQoo का दावा है कि वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड ईयरबड्स बिल्ट-इन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और फुल चार्ज पर 18 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दिया गया है। iQoo वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी पर 80 मिलीसेकंड की लेटेंसी उपलब्ध कराई गई है। ईयरबड्स बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं और नेकबैंड पर मीडिया कंट्रोल दिए गए हैं। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिए गए है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks