IRCTC Air Tour Package: आईआरसीटीसी के साथ करिए दक्षिण भारत की यात्रा, मिलेंगी ये सुविधाएं


हाइलाइट्स

IRCTC ने लॉन्च किया दक्षिण भारत की यात्रा के लिए शानदार टूर पैकेज
6 रात और 7 दिनों का है एयर टूर पैकेज
किराया 45,260 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू

नई दिल्ली. अगर आप अगस्त या सितंबर महीने में दक्षिण भारत घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस पैकेज के दौरान तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै घूमाया जाएगा.

मिलेंगी ये सुविधाएं
आईआरसीटीसी ने इस पैकेज की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की है. यह पूरी यात्रा 6 रात और 7 दिनों की होगी. इस यात्रा के लिए किराया 45,260 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी. आपको दिल्ली से फ्लाइट के जरिए चेन्नई जाने का मौका मिलेगा. इसके बाद तिरुवनंतपुरम और मदुरै की यात्रा फ्लाइट से होगी. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपको हर जगह रात में होटल में ठहरने की सुविधा दी जाएगी. इस पैकेज के जरिए आप दक्षिण भारत के मशहूर रामानाथास्वमी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, बालाजी मंदिर आदि के दर्शन कर सकते हैं.

कितने का है टूर पैकेज
पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 45,260 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 47,190 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 59,760/- रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 40,120 रुपये और बिना बेड के साथ रुपये 35,610 चार्ज है. इसके अलावा 2 से 4 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 28,820 रुपये खर्च आएगा.

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: शिरडी और ज्योतिर्लिंगों के करना चाहते हैं दर्शन, ₹18,450 में 11 दिन सैर कराएगा आईआरसीटीसी

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम- South India Divine Tour Package Ex Delhi
डेस्टिनेशन कवर- तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै
कितने दिन का होगा टूर – 6 रात और 7 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – 19 अगस्त, 2022 और 16 सितंबर, 2022
मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर
क्लास- कंफर्ट

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations, Tourist Places



image Source

Enable Notifications OK No thanks