IRCTC Tour Package: पिंडदान करने वालों के लिए आईआरसीटीसी ने पेश किया टूर पैकेज, जानिए डिटेल


हाइलाइट्स

पैकेज के लिए किराया 22160 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू
टूर पैकेज 6 दिनों और 5 रातों का होगा
स्पेशल टूर की यात्रा ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से शुरू होगी

नई दिल्ली. सनातन धर्म में पिंड दान का बहुत महत्व है. इसी महत्व को समझते हुए पिंडदान के लिए गया जाने वाले लोगों के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) ने एक स्पेशल टूर पैकेज को लॉन्च किया है. इस स्पेशल टूर पैकेज का नाम है Mahalay Pinda Daan Air Package. इस पैकेज में गया के अलावा बोधगया, वाराणसी और प्रयागराज भी घुमाया जाएगा.

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस एयर टूर पैकेज में आपको 6 दिन और 5 रात रुकने का मौका मिलेगा. इस स्पेशल टूर की यात्रा ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से शुरू होगी. इस पैकेज के लिए किराया 22160 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है.

कितने का है टूर पैकेज
पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 22,160 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 23,990 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 32,460 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 19,725 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 17,450 रुपये चार्ज है.

टूर पैकेज की खास बातें
डेस्टिनेशन कवर-  बोधगया, गया, प्रयागराज और वाराणसी
पैकेज का नाम- Mahalay Pinda Daan Air Package
ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट
प्रस्थान की तारीख – 17 सितंबर 2022

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: सिर्फ 14,170 रुपये में करें तिरुपति बालाजी के दर्शन, मिलेंगी ये सुविधाएं

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations, Tourist Places



image Source

Enable Notifications OK No thanks