क्या अंकिता लोखंडे सचमुच प्रेग्नेंट हैं? इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने लगाया बेबी बंप का अंदाजा


टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सभी की फेवरेट हैं। आए दिन अंकिता और उनके हसबैंड विक्की जैन की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं। अंकिता और विक्की एक परफेक्ट मैच हैं और वे दोनों इस बात को हर वक्त साबित करते हैं। अंकिता की हर फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल होती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ अपनी 6 मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। उनकी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें फैंस ने अंकिता का बेबी बंप स्पॉट किया और तब से अंदाजा लगाने लगे कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं। लेकिन क्या वो सच में प्रेग्नेंट हैं या नहीं ये तो अंकिता और विक्की ही जानते हैं।

अंकिता का खूबसूरत पोस्ट
अंकिता और विक्की (Vicky Jain) ने अपनी 6 महीने की शादी की सालगिरह मनाई, जहां अंकिता (Ankita Lokhande) ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, ‘हमें 6 महीने मुबारक हो बेबी, इसे इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद। लव यू, लड़के को इतना यादगार बनाने के लिए मेरी प्यारी भाभी को खास धन्यवाद। मैं पहले से ही सबको याद कर रही हूं। जल्दी आना वापस। ढेर सारा प्यार, रिया-विवान चाची आपको याद कर रही हैं।’


राखी ने सुनाई खुशखबरी
अब इन फोटोज के बाद, चर्चा है कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं और कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। मीडियाकर्मियों को राखी सावंत के साथ बातचीत करते देखा गया, जहां उन्होंने उनसे पूछा कि अंकिता की प्रेगनेंसी के बारे में उनका क्या कहना है और इस तरह एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबर शुरू हुई।


नहीं लगी है सच्चाई पर मुहर
जब राखी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से सवाल नहीं किया लेकिन कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह किसी दिन खुशखबरी देंगी और वह सोचती हैं कि उन्हें वह खुशी क्यों नहीं मिल रही है जिसकी वह हकदार हैं। खैर, ऐसा लगता है कि राखी ने अंकिता के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि कर दी है, हालांकि इस पर विक्की और अंकिता चुप्पी साधे हुए हैं। अब तक इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुआ है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks