क्या रितिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ रचाने वाले हैं शादी? कपल के दोस्त ने कही ये बातें


रितिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सबा आजाद (Saba Azad) के साथ डेटिंग को लेकर खबरों में छाए हैं। हाल के दिनों में दोनों डिनर डेट पर भी साथ नजर आए। इसी के साथ रितिक के फैमिली गेट टुगेदर में भी सबा (Saba Azad) की मौजूदगी नजर आ चुकी हैं। पिछले दिनों रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने भी सबा आजाद की सोशल मीडिया पर तारीफ की। अब फैन्स जानना चाह रहे हैं कि कहीं दोनों शादी की प्लानिंग में तो नहीं!

रितिक और सबा के क्लोज़ फ्रेंड ने इंडिया टुडे से बातचीत में कुछ बातें कही हैं। अपना नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने कहा कि रितिक और सबा एक-दूसरे से काफी घुलेमिले हैं। यह भी दावा किया गया कि रितिक की फैमिली ने सबा को अच्छी तरह से स्वीकार कर लिया है और उन्हें सिंगर का काम भी काफी पसंद है।


सबा हाल ही में रितिक के अंकल राजेश रोशन, मां पिंकी और कजिन पश्मीना के अलावा दोनों बेटों रिहान रिदान के साथ लंच पर नजर आई थीं। वहां उन्होंने अपना सिंगिंग सेशन भी रखा, जिसे रोशन की फैमिली ने काफी पसंद किया।


उन दोनों के आगे के प्लान पर बातें करते हुए कपल के दोस्त ने बताया कि रितिक और सबा फिलहाल साथ हैं और किसी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

हाल ही में रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद के लिए कुछ पोस्ट किया और उनकी जमकर तारीफ की थी। मुंबई के सोहो हाउस में आयोजित इस इवेंट की इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा है, ‘क्या शानदार शाम! तुम सुपर कूल हो और बहुत ही टैलेंटेड हो सबा।’ इसके बाद सबा ने भी सुज़ैन के इस पोस्ट का जवाब इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया। उन्होंने सुजैन का यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- थैंक्स माय सूज़ी, मैं बहुत-बहुत खुश हूं कि तुम वहां पिछली रात को मौजूद थीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks