शादी के 8 साल बाद Kunal Kapoor और नैना बच्‍चन के घर गूंजी किलकारी, रितिक रोशन ने भी दी बधाई


‘रंग दे बसंती’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्‍मों के लिए मशहूर ऐक्‍टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) के घर किलकारियां गूंजी हैं। ऐक्‍टर की पत्‍नी नैना बच्‍चन (Naina Bachchan) ने बेटे को जन्‍म दिया है। कुणाल कपूर ने सोशल मीडिया पर यह खुशखुबरी (Kunal Kapoor Baby Boy) फैंस और चाहनेवालों के साथ शेयर की है, जिसके बाद बधाइयों का तांता लगा हुआ है। बॉलिवुड से रितिक रोशन ने भी कुणाल को पिता बनने की बधाई दी है।

कुणाल कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पोस्‍ट में लिखा है, ‘हमार सभी शुभचिंतकों के लिए, नैना और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम एक खूबसूरत बेटे के प्राउड पैरेंट्स बन गए हैं। हम भगवान का इस कीमती उपहार के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।’ कुणाल कपूर ने नैना बच्‍चन से 2015 में शादी की थी। नैना बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की भतीजी हैं।


कुणाल और उनकी पत्नी ने प्रेग्‍नेंसी की खबर को दुनिया से छुपकार रखा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी भनक तक नहीं लगने दी। न कभी कोई तस्वीर शेयर की औन न ही कोई वीडियो। ऐसे में यह खुशखबरी वाकई चौंकाने वाले सुखद समाचार की तरह आई। इसके फौरन बाद कुणाल के पोस्‍ट पर दोस्तों और फैंस ने प्‍यार की बारिश कर दी। रितिक रोशन ने 7 हार्ट इमोजी बनाकर लिखा, ‘रितिक माचू की तरफ से।’ रितिक यहां मामा और चाचा दोनों का फर्ज निभाते दिखे।


बॉलिवुड से तारा शर्मा, अंगद बेदी, अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारों ने कुणाल और नैना को बधाइयां दी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल इन दिनों बतौर डायरेक्‍टर अपनी पारी शुरू करने की तैयारी में हैं। वह जल्‍द ही विंटर ओलम्‍प‍ियन श‍िवा केशवन पर फिल्‍म फिल्‍म बनाएंगे। इसके अलावा वह पिछली बार वेब सीरीज ‘द एम्‍पायर’ में बाबर के क‍िरदार में नजर आए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks