ईशान खट्टर हैं ‘कॉफी विद करण 7’ के अगले मेहमान, किनके साथ शो में बनेगी उनकी जोड़ी?


करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ ने अपने पहले एपिसोड से शो के फैन्स को उत्साहित कर रखा है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के ह्यूमर से शुरू हुआ शो अपने पांचवें एपिसोड की तैयारी में और ईशान खट्टर ने अपने पोस्ट में इशारा किया है कि इस बार करण के कॉफी टेबल पर कोई और नहीं बल्कि अगले मेहमान वह खुद होंगे।

पहले भी दिख चुके हैं इस शो में
ईशान खट्टर इससे पहले करण जौहर के शो के लास्ट सीजन में ही डेब्यू कर चुके हैं और उनके साथ नजर आए थे उनके भाई शाहिद कपूर। ‘कॉफी विद करण 7’ में अब तक आलिया भट्ट-रणवीर सिंह, अक्षय कुमार- सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान-जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा नजर आ चुके हैं।


कैप्शन में लिखा है- कॉफी डेट विद
ईशान ने अपने कई सारी तस्वीरें एकसाथ शेयर की है जिसमें उनका अंदाज और अलग-अलग मूड नजर आ रहा है। ईशान ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- कॉफी डेट विद….। इस पोस्ट में ईशान ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह करण के इस शो के पांचवें एपिसोड में किनके साथ नजर आनेवाले हैं।

भाभी मीरा राजपूत ने किया कॉमेंट
जैसे ही ईशान ने पोस्ट किया उनकी भाभी मीरा राजपूत ने लिखा- ब्लॉन्ड रोस्ट। ईशान के ‘फोन भूत’ को-स्टार सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने लिखा – भूत।

अनन्या से हो चुके हैं अलग
इससे पहले अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ इस शो में पहुंच चुकी हैं। इस शो में करण ने उनसे ईशान के साथ ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा था तो एक्ट्रेस ने सवाल टालने की कोशिश की, लेकिन यह कन्फर्म किया कि वे अब अलग हो चुके हैं। दोनों फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ दिखे थे।

कटरीना कैफ के साथ ‘फोन भूत’ में
ईशान सिद्धांत और कटरीना कैफ के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आनेवाले हैं। इसके अलावा वह मृणाल ठाकुर के साथ ‘पिप्पा’ में नजर आनेवाले हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks