RRR फिल्म में Ram Charan के एक सीन को शूट करने में लगे थे 32 दिन और खर्च हुए 16 करोड़, देखें VIDEO


बाहुबली के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) भारतीय सिनेमा में हाल के दिनों में बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. इसके भव्य दृश्यों और कैनवास के कारण निर्माताओं को फिल्म की शूटिंग में 2 साल से अधिक का समय लगा. पीरियड ड्रामा अब पूरी दुनिया का दिल जीत रहा है औऱ अमेरिका में इसे दोबारा से रिलीज किय़ा गया है. फिल्म के पिक्चराइजेशन की खूब तारीफ हो रही है और इसके एक्शन सीन्स (RRR BTS VIDEO) भी कमाल के हैं जो हॉलीवुड की तरह हैं.

RRR के खास सीन का BTS वीडियो
आरआरआर (RRR Highlight Scenes)  में कई हाइलाइट दृश्यों में से इसके लीड एक्टर्स का इंट्रोडक्शन सीन फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है. पीरियड एक्शन ड्रामा में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और रामचरण (Ram Charan) के विशाल परिचयात्मक दृश्य (Huge introductory scenes) थे जो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खास चर्चा बन गए. वीएफएक्स टीम (VFX Team of RRR) ने अब सीता राम राजू के इंट्रोडक्शन सीन का एक बीटिएस वीडियो जारी किया है जो फिल्म की लेयर बाय लेयर के संयोजन दिखाता है जो बहुत रोमांचकारी है.

फिल्म में आसान नहीं था ये सीन
वीडियो पुलिस स्टेशन के सामने भारतीयों के प्रोटेस्ट सीन को उन ब्रिटिश अधिकारियों के खिलाफ डिकोड करता है जो भीड़ को नियंत्रित करने वाले हैं और एक पुलिस अधिकारी के रूप में राम चरण की मदद से उन्हें तितर-बितर करते हैं. इस सीन में राम चरण अंग्रेजों के खिलाफ प्रोटेस्ट में आवाज उठाने वाले एक सरदार को पड़कने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं.

Also Read: Kamal Haasan की Vikram से सच हुआ Suriya का सपना, 5 मिनट के कैमियो रोल की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान!

सीन को शूट करने में लगे थे 32 दिन और खर्च हुए इतने रुपए
बताया जाता है कि राम चरण को यह सीन फिल्माने में एक या दो नहीं और न ही 10..बल्कि 32 दिन लगे थे. साथ ही इसमें लंबा टाइम लगने के साथ-साथ अच्छी खासी मोटी रकम भी खर्च हुई थी. मेकर्स ने इस सीन को शूट करने के लिए जेब ढीली थी जिसकी लागत 16 करोड़ के करीब बताई जाती है. फिल्म वर्तमान में एक अंतर्राष्ट्रीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks