Jacqueline Fernandez: ईडी के समक्ष पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीज, सुकेश चंद्रशेखर मामले में हुई पूछताछ


सोमवार को जैकलीन फर्नांडीज को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस के बार स्पॉट किया गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभिनेत्री सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के समक्ष पेश हुई थीं। बता दें कि इससे पहले भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 36 वर्षीय अभिनेत्री से एजेंसी दो-तीन बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब चंद्रशेखर के साथ उनकी कथित दोस्ती के सामने आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। मामले की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे। जिसके बाद ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया है। चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। और सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश पहुंचाए थे।

ईडी की चार्टशीट से यह भी खुलासा हुआ था कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्होंने सुकेश से संपर्क किया, तो उन्होंने अपने परिवार के साथ ही अपनी पहचान सन टीवी के मालिक के रूप में दी। उन्होंने यह भी कहा कि वह जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं और वे चेन्नई से हैं। जैकलीन ने बताया, सुकेश ने कहा था कि वह मेरे बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और मुझे दक्षिण में फिल्में करनी चाहिए और सन टीवी के रूप में उनके पास कई परियोजनाएं हैं। उस समय से ही दोनों संपर्क में आए थे।

जब ईडी ने उनसे सुकेश चंद्रशेखर से कोई उपहार मिलने के बारे में पूछा, तो जैकलीन फर्नांडिस ने एजेंसी को बताया कि उन्हें एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम मिला है। इसके अलावा हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें। हर दूसरे दिन फूल, अलग-अलग जगहों से चॉकलेट। गुच्ची, शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची के दो जिम वेयर, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट और हेमीज ब्रेसलेट मिला था। इसके अलावा नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और अरबी घोड़ा भी दिया था, जिसकी कीमत 52 लाख रुपये थी।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks