Jayeshbhai Jordaar Collection Day 2: रणवीर सिंह ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, मगर ‘जयेशभाई जोरदार’ दूसरे दिन भी बिजनेस के लिए तरसी


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया। ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये (Jayeshbhai Jordaar Day 1 Collection) के साथ खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन भी रणवीर सिंह की फिल्म ने धीमी रफ्तार ही जारी रखी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ ने दूसरे दिन 3.75 से 4 करोड़ रुपये (Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection) का बिजनेस किया।

शनिवार को ‘जयेशभाई जोरदार’ ने 30% की ग्रोथ के साथ करीब 4 करोड़ का आंकड़ा छुआ। यानी दो दिन के शुरुआती कलेक्शन में रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ ने कुल 7 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ओल ओवर देखें तो ये आंकड़ा निराश करने वाला है। जहां बॉलिवुड फिल्मों से पहले दिन 30-40 करोड़ की उम्मीद की जाती है। लेकिन बैक टू बैक बॉलिवुड फिल्मों का मुंह के बल गिरना अवाक कर देता है।

वीकेंड पर जोरदार साबित होगी ‘जयेशभाई जोरदार’?
उम्मीद की जा रही है कि रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ वीकेंड यानी पहले रविवार को 11-12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। बता दें यशराज बैनर तले बनी ‘जयेशभाई जोरदार’ को दिव्यांग ठक्कर ने निर्देशित किया है। इस फिल्म को हिट करवाने के लिए रणवीर सिंह ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। जमकर वह इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रेंगती ही नजर आ रही है।

कोरोना के बाद रिलीज इन फिल्मों ने सबसे कम आंकड़ों के साथ खोला खाता

चंडीगढ़ करे आशिकी- 3.2 करोड़ रुपये
अटैक- 2.8 करोड़ रुपये
जर्सी- 3.1 करोड़ रुपये
रनवे 34- 3.8 करोड़ रुपये
जयेशभाई जोरदार- 3 करोड़ रुपये

Jayeshbhai Jordaar Day 1 Box Office: ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन किया निराश, थक चुके Doctor Strange 2 से शुक्रवार को हार गई रेस
जयेशभाई जोरदार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले दिन, शुक्रवार- 3 करोड़ रुपये
दूसरे दिन, शनिवार- 4 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 7 करोड़ रुपये

image Source

Enable Notifications OK No thanks