bachchhan pandey opening day box office prediction: ‘बच्चन पांडे’ पर भारी पड़ी ‘द कश्मीर फाइल्स’, होली पर रिलीज तो हुई, लेकिन लोगों ने डाला रंग में भंग


फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)’ को होली पर रिलीज किया गया है, ताकि फिल्म को भी लोग त्योहार जैसा ही प्यार दें और हम यूं कर सकते हैं कि हुआ भी कुछ ऐसा ही। होली के चलते भले ही सिनेमाहॉल थोड़ी देरी से खुले, लेकिन सभी ने इस फिल्म का जमकर आनंद उठाया।

फिल्म के पुणे (जय गणेश, चिंचवड़), हैदराबाद (बंजारा हिल्स) और बैंगलोर (गरुड़ और गैलेरिया) में कुछ आईनॉक्स से आने वाले कलेक्शन सुबह के 9 से 10 बजे के बीच हाउसफुल के साथ अच्छे रहे हैं। बैंगलोर और हैदराबाद ऐसी जगहें हैं जहां अक्षय कुमार की फिल्में खराब प्रदर्शन करती हैं, इसलिए इस बार इसे अच्छा ही माना जाएगा।

बच्चन पांडे

होली के उत्सव के समाप्त होने के बाद इस फिल्म की असली लड़ाई शुरू होगी और फिल्म के यहां अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद थी, लेकिन फिलहाल ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर लोगों में काफी जोश है। इसलिए यह अच्छी तरह से हो सकता है कि यहां ‘बच्चन पांडे’ को भी बेहतर परिणाम मिले। अगर फिल्म होली के आधे दर्शकों को ले लेती है तो कोई समस्या नहीं होगी और यह पहले दिन की अच्छी संख्या दर्ज करेगी लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के इतने मजबूत होने के साथ आधा बाजार लेना मुश्किल साबित होगा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पक्ष में अग्रिम 7 से 1 था, लेकिन वर्तमान में यह करीब लग रहा है और बच्चन पांडे को वहां बेहतर तरीके से आगे बढ़ना चाहिए, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि होली के दर्शकों का यह कितना अनुपात ले सकता है।

बच्चन पांडे

फिल्म की रिलीज 2900-3000 स्क्रीन पर हुई है लेकिन कुछ बेहतर सिंगल स्क्रीन को कश्मीर फाइल्स ने बरकरार रखा है क्योंकि इसने पहले सप्ताह में शानदार प्रदर्शन किया है। एक फिल्म जो पहले दिन 18-20 करोड़ नेट करने की उम्मीद करती थी, अब शायद दोहरे अंकों का लक्ष्य रख रही है।

बच्चन पांडे

image Source

Enable Notifications OK No thanks