Jhund Box Office Day 1: ‘गंगूबाई’ और ‘बैटमैन’ के आगे पहले ही दिन बिखर गई अमिताभ बच्‍चन की ‘झुंड’


अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नई रिलीज ‘झुंड’ पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस (Jhund Box Office Collection Day 1 ) पर दर्शकों को रिझाने में असफल नजर आ रही है। नागराज मंजुले के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर उम्‍मीद से भी कम कमाई की है। ‘सैराट’ फेम डायरेक्‍टर साहब का जादू इस बार कुछ खास असर नहीं दिखा रहा है। हालांकि, भी तक कमाई के पुष्‍ट आंकड़े नहीं आए हैं, लेकिन समझा जा रहा है कि फिल्‍म ने पहले दिन करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सामने हैं ‘गंगूबाई’ और ‘बैटमैन’
बॉक्‍स ऑफिस पर ‘झुंड’ के सामने ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ और शुक्रवार को ही रिलीज हुई हॉलिवुड फिल्‍म ‘द बैटमैन’ है। आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठ‍ियवाड़ी ने जहां रिलीज के 8वें दिन भी स्‍ट्रॉन्‍ग होल्‍ड बनाए रखा है। फिल्‍म ने 4.5 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है। जबकि ‘द बैटमैन’ की कमाई भी पहले दिन 6-7 करोड़ रुपये के करीब रही है।

अमिताभ बच्चन की Jhund देख भावुक हुए Aamir Khan, बोले- मेरे पास शब्द नहीं है, क्या कमाल दिखाया है
रिलीज में ढाई साल की देरी
‘झुंड’ की कमाई नहीं करने की एक वजह यह भी है कि फिल्‍म 2019 से ही बनकर तैयार है। रिलीज में काफी देरी हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के कारण फिल्‍म कई बार पोस्‍टपोन हुई। हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि फिल्‍म की कमाई समय के साथ आगे बढ़े। लेकिन फिलहाल ओपनिंग डे पर फिल्‍म 1.20-1.70 करोड़ रुपये की कमाई करती ही दिख रही है।

क्‍या है स्‍पोर्ट्स टीचर Vijay Barse की असली कहानी, Jhund में जिनका रोल निभा रहे हैं Amitabh Bachchan
स्‍पोर्ट्स टीचर विजय बरसे की कहानी
फिल्‍म की कहानी आमिर खान की ‘सत्‍यमेव जयते’ शो में आए स्‍पोर्ट्स टीचर विजय बरसे की कहानी पर आधारित है। जिन्‍होंने नागपुर में झुग्‍गी-झोपड़ी के बच्‍चों के जीवन को दिशा दी और फुटबॉल प्‍लेयर बनाया।

jhund-box-office

बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट: ‘गंगूबाई’ और ‘बैटमैन’ के आगे पहले ही दिन बिखर गई अमिताभ बच्‍चन की ‘झुंड’

image Source

Enable Notifications OK No thanks