Gangubai Kathaiwadi Box Office Day 4: फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हुई गंगूबाई, महाश‍िवरात्रि पर बढ़ेगी कमाई


बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ (Gangubai Kathaiwadi) का जलवा बरकरार है। फिल्‍म रिलीज के चौथे दिन अपने फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हो गई है। किसी भी फिल्‍म के लिए पहला सोमवार बहुत मायने रखता है। ऐसा इसलिए कि वीकेंड के बाद पहले कामकाजी दिन की कमाई से ही तय होता है कि फिल्‍म टिकट ख‍िड़की पर कितनी मजबूती से खड़ी है। आम तौर पर ओपनिंग डे के मुकाबले चौथे दिन किसी भी तगड़ी फिल्‍म की कमाई (Gangubai Kathaiwadi Box Office Collection Day 4) में 30-35 परसेंट की गिरावट दर्ज की जाती है। अच्‍छी बात यह है कि आलिया भट्ट की (Alia Bhatt) ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ के लिए यह अंतर करीब 24 फीसदी का है। फिल्‍म ने सोमवार को करीब 8 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

चार दिनों में ‘गंगूबाई’ ने कमाए 47.12 करोड़ रुपये
संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पीरियड ड्रामा फिल्‍म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 10.5 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। इस हिसाब से देखे तो फिल्‍म का भविष्‍य बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा दिख रहा है। यही नहीं, टिकट ख‍िड़की पर ‘गंगूबाई’ के सामने साउथ ही ‘वलीमई’ और ‘भीमला नायक’ भी खड़ी है, बावजूद इसके फिल्‍म की कमाई मजबूत दिख रही है। ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने पहले वीकेंड में 39.12 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जबकि सोमवार को फिल्‍म ने 8 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह 4 दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 47.12 करोड़ रुपये हो गई है।

‘Gangubai’ देखकर रणबीर कपूर का कैसा था रिऐक्शन, जवाब देते हुए ये बोल गईं Alia Bhatt
सोमवार को शाम के बाद बढ़ी कमाई
‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्‍वीन्‍स ऑफ मुंबई’ की कहानी पर आधारित है। फिल्‍म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन, जिम सर्भ और शांतनु माहेश्‍वरी जैसे सितारे हैं। इस फिल्‍म ने शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि रविवार को फिल्‍म ने 15.3 करोड़ रुपये का बिजनस किया। सोमवार को फिल्‍म की कमाई में शाम के बाद अच्‍छी-खासी बढ़ोतरी दर्ज की गई। देश के अध‍िकतर सिनेमाघरों में अभी भी 50 परसेंट सीटिंग कैपेसिटी का नियम लागू है। जबकि दिल्‍ली में सोमवार के बाद से देर रात के शोज भी 100 फीसदी सीटिंग कैपेसिटी के साथ चालू हो गए हैं। इसका फायदा ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ को मिला है।

Samantha भी हुईं Alia Bhatt की मुरीद, भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को कहा- मास्टरपीस
आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब, ऐक्ट्रेस ने कहा था- फ्लॉप होगी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
महाश‍िवरात्र‍ि के कारण मंगलवार को तगड़ी कमाई की उम्‍मीद
संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म ने गुजरात, महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली-एनसीआर और यूपी में अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की कमाई में कमी का एक कारण यह भी है कि मल्‍टीप्‍लेक्‍स मालिकों ने दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट की कीमतों में भी कमी की है। वैसे, फिल्‍म की कमाई मंगलवार को एक बार फिर बढ़ने की पूरी संभावना है। ऐसा इसलिए कि मंगलवार को देशभर में महाश‍िवरात्र‍ि (Maha Shivaratri) की धूम है। दफ्तरों में छुट्टी है। ऐसे में फैमिली आउटिंग का प्‍लान फिल्‍म को फायदा पहुंचा सकता है।

gangubai-boxoffice-collecti

बॉक्‍स ऑफिस: फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हुई गंगूबाई, महाश‍िवरात्रि पर बढ़ेगी कमाई

image Source

Enable Notifications OK No thanks