आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सिनेमाघरों में चला जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वह हर बार कुछ अनोखा करने की कोशिश करती हैं और उसमें सफल भी होती हैं. आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो गई है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. फैंस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे है. फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करोड़ों में कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन करीब 9.50-10 करोड़ का बिजनेस किया है. माना जा रहा है कि गंगूबाई पहले दिन बीते साल दिसंबर में रणवीर सिंह की रिलीज हुई फिल्म 83 से अच्छा परफॉर्म कर सकती है.

रिपोर्ट्स की माने तो गंगूबाई काठियावाड़ी को पहले दिन बहुत ही अच्छी ओपनिंग मिली है. ये महामारी के सिनेमाघरों पर पहले दिन शानदार कमाई करने वाली दूसरी फिल्म मानी जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया था. वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने की संभावना है.


फिल्म की बात करें तो ये गुजरात की एक लड़की की कहानी है जो एक्ट्रेस बनना चाहती थी. वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर मुंबई आ जाती हैं. हालांकि उसके सपने वहां टूट जाते हैं जब उसका प्रेमी उसे कमाठीपुरा बेच देता है. उसके बाद से उस लड़की की गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वीन बनने की कहानी शुरू होती है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो ये हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है. फिल्म में आलिया और अजय के साथ विजय राज, सीमा पाहवा और शान्तनु माहेश्वरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने शेयर किया रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए खास पोस्ट, कह डाली ये बात

Watch: माधुरी दीक्षित के ‘चोली के पीछे क्या है’ सॉन्ग पर भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने लगाए ठुमके, आप भी हो जाएंगे फिदा



image Source

Enable Notifications OK No thanks