9 साल की उम्र में ब्लैक फिल्म के लिए दिया था आलिया भट्ट ने ऑडिशन, तब भंसाली ने की थी भविष्यवाणी


Alia Bhatt went to audition for Black film: आने वाले दिनों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. पहली है गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) और दूसरी आरआरआर (RRR). गंगूबाई काठियावाड़ी इसी महीने 25 फरवरी को रिलीज हो रही है लिहाजा एक्ट्रेस जी जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्म का निर्देशन किया है मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने. भंसाली की फिल्म की हीरोईन बनना हर कोई चाहता है और आलिया भट्ट ने भी ये सपना देखा था जो अब सच हो गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट जब 9 साल की थीं तब वो संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ब्लैक (Black Movie) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऑडिशन के लिए गई थीं. 

हाल ही में फिल्मफेयर (Filmfare) को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ये रिवील किया कि वो 9 साल की उम्र में भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने गई थीं लेकिन तब डायरेक्टर भंसाली ने ये कहकर मना कर दिया कि ये लड़की चाइल्ड आर्टिस्ट नहीं बल्कि भविष्य की बड़ी हीरोईन है. आलिया ने ये भी बताया कि उस वक्त संजय लीला भंसाली ने कहा था कि वो एक दिन आलिया के साथ जरूर काम करेंगे और जो भविष्यावाणी कई सालों पहले उन्होंने की वो सच साबित हो गई. 

संघर्ष में किया बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम
भले ही ब्लैक फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काम नहीं किया लेकिन 1999 में रिलीज अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फिल्म संघर्ष में आलिया ने प्रीति के बचपन का रोल निभाया था. इसके बाद 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं. इसके बाद से आलिया के करियर ने ऐसी रफ्तार पकड़ी कि वो थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाइवे, टू स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राज़ी, गली ब्वॉय जैसी शानदार और हिट फिल्मों में आलिया नजर आ चुकी हैं.   

ये भी पढ़ेंः Om Shanti Om: करोड़ों चार्ज करने वालीं Deepika Padukone की डेब्यू फिल्म की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके तोते

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks