गंगूबाई काठियावाड़ी का नया गाना ‘जब सईयां’ रिलीज, आंखों से की आलिया भट्ट ने गुस्ताखियां!


Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi New Song: गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म (Gangubai Kathiawadi Movie) का दूसरा गाना जब सईयां (Jab Saiyaan Song) रिलीज हो गया. गाना कानों को सुकून पहुंचाने और रूह में उतरने वाला है. ‘ढोलिड़ा’ में गरबा करने के बाद इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इश्क फरमा रही हैं और आंखों से कर रही हैं गुस्ताखियां… बेहद ही सुरीला ये गाना रिलीज होते ही सुनने वालों की जुबां पर चढ़ रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

इस गाने से एक बात साफ है वो ये कि कभी वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को फिर से प्यार का अहसास हुआ था और जब वो प्यार में डूबी तो जुबां से नहीं उन्होंने आंखों से काम लिया. इस गाने में वही अहसास बयां किया गया है. बेहद ही सुरीला ये गाना श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है और आज भी उनकी आवाज में वही जादू कायम है जो 20 साल पहले था. इस गाने में आवाज देकर उन्होंने इसे और भी खूबसूरत बना दिया है. अगर अब तक आपके कानों तक ये सुरीले सुर नहीं पहुंचे तो पहले आप इस खूबसूरत गाने को सुनिए. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक दिन पहले गाने की झलक शेयर की थी और बताया था कि किस तरह से दो सालों से सीक्रेटली वो इस गाने को गुनगुना रही हैं, सुन रही हैं इसे सुनते सुनते उन्हें प्यार भी हो गया था. वहीं अब ये गाना हर किसी को लुभा रहा है. इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शांतनु माहेश्वरी हैं, जो फिल्म में दर्जी के किरदार में नजर आ रहे हैं. 


खूब है गाने में आलिया भट्ट का लुक 
इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक भी बेहद खास है. व्हाइट साड़ी, माथे पर लाल बिंदी, नाक में नथ, खुले बाल, होंठ सिले हुए और हाथो में ताश के पत्ते…आलिया का ये अंदाज ढोलिड़ा गाने से बिल्कुल जुदा है. जो पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ और खूब पसंद किया गया. अब इंतजार है गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की रिलीज (Gangubai Kathiawadi Release Date) का. जो 25 फरवरी को सिनेमाघरों में होने जा रही है.   

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Ranbir Kapoor Affair: ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर पर बोलीं आलिया भट्ट, उनकी इमेज खराब जरूर है लेकिन…



image Source

Enable Notifications OK No thanks