संजय लीला भंसाली की एक डिमांड के चलते आलिया भट्ट के लिए गंगूबाई बनना हो गया था मुश्किल!


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म 25 फरवरी यानि कि ठीक 2 दिन बाद रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं और सब कुछ आलिया के फैंस और दर्शकों को खूब पसंद भी आया है लेकिन अब बारी है फिल्म की. जिसका इंतजार बेसब्री से दर्शक कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) एक बायोपिक है जिसमें टाइटल रोल आलिया भट्ट ने ही निभाया है और वो काफी दमदार रोल में नजर आ रही हैं. लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी बनना आलिया के लिए तब काफी मुश्किल हो गया जब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने इस रोल के लिए खास डिमांड की. 

गंगूबाई काठियावाड़ी का जो ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) सामने आया है उसमें आलिया का अंदाज काफी पावरफुल लग रहा है. लेकिन इस रोल को निभाना आलिया के बेहद मुश्किल था. इस बारे में आलिया ने खुद इंटरव्यू में रिवील किया था. उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने उनसे कहा था कि गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का किरदार उन्हें दो तरह से निभाना है. एक आंखों से और दूसरा बॉडी लैंग्वेज से. इस तरह आलिया को कोई भी डायलॉग बोलने से पहले इन बातों का खास ख्याल रखना होता था. उन्हें बॉडी लैंग्वेज के जरिए गंगूबाई के अंदाज, तेवर और स्टाइल को पकड़ना था और आंखों में वो दर्द भी बरकरार रखना था जो उन्होंने जिंदगी में सहा. और ये करना आलिया के लिए सबसे चैलेंजिग था. 

संजय लीला भंसाली की फिल्म से आलिया की झलक सामने आ चुकी है जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हो रही है वहीं अब इंतजार फिल्म की रिलीज का है. खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

अजय देवगन निभाएंगे रहीम लाला का किरदार
फिल्म में अजय देवगन भी खास रोल में हैं वो रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें गंगूबाई ने अपने मुंह बोले भाई का दर्जा दिया था. 

अजय देवगन के रोल को लेकर भी गंगूबाई काठियावाड़ी का खास ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जिसे भी काफी पसंद किया गया.  

ये भी पढ़ेंः बॉम्बे हाईकोर्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्माताओं को दी बड़ी राहत, फिल्म के खिलाफ दायर दो याचिकाएं की खारिज

ये भी पढ़ेः जैकी श्रॉफ ने इस शख्स को दी अपने बेटे टाइगर को स्टार बनाने की जिम्मेदारी, कहा- बीड़ू मेरा काम ख़त्म…
 

image Source

Enable Notifications OK No thanks