11 साल की उम्र में आलिया भट्ट की हुई थी बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से पहली मुलाकात


When Alia Bhatt first met Ranbir Kapoor : इस बात की तो सबको खबर है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) के सामने ही हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं क्या दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ लव स्टोरी भी संजय लीला भंसाली के सामने ही शुरू हुई. वह बात अलग है कि जब आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली के सेट पर रणबीर कपूर से मिली तो वह मात्र 11 साल की थी. जी हां बॉलीवुड के इस पावर कपल की मुलाकात सालों पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर हुई थी.

इन दिनों आलिया भट्ट का एक इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू मैं आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि जब वह पहली बार ब्लैक के सेट पर रणबीर कपूर से मिली, तो वह मात्र 11 साल की थीं. लेकिन फिर भी रणबीर कपूर के सामने आलिया भट्ट का शर्माना खत्म नहीं हो रहा था.

 

आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि जब मैं रणबीर कपूर से मिली तब वह संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे. और इस दौरान आलिया भट्ट को उनके साथ फोटो शूट करवाने को कहा गया. लेकिन आलिया ने बताया कि – मैं इतनी शाय थी उस वक्त, मतलब मुझे इनके कंधे पर सिर रखना था पर मैं वो नहीं रख पा रही थी, क्योंकि वो मेरे लिए बहुत शाय मोमेंट था.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ के चलते सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. एक तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हो रही है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर से उनका रिश्ता भी लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks