आलिया भट्ट बोलीं, ‘रणबीर के साथ प्यार में डूबी हुई हूं तो इसमें छुपाने वाली क्या बात है?’


Alia Bhatt Affair: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. एक तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiyawadi) रिलीज हो रही है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से उनका रिश्ता भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि लाइफ के एक मुकाम पर आकर उन्हें लगने लगा कि रणबीर के साथ अपने रिश्ते में छुपाने जैसा कुछ नहीं है क्योंकि वो उनसे बेहद प्यार करती हैं और अपने रिश्ते पर भरोसा करती हैं. आलिया ने कहा, रणबीर ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं काफी कंफर्टेबल हूं. इतने सालों की डेटिंग के बाद यही पॉइंट सबसे अहम है. आलिया ने आगे कहा कि जब आप कभी रिश्ते में सहज नहीं होते या श्योर नहीं होते तो आप उसे छुपाने की कोशिश करते हो लेकिन रणबीर के साथ उनके रिश्ते में ऐसी कोई बात नहीं है इसलिए इसे छुपाने का भी कोई फायदा नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रणबीर के साथ मन से शादीशुदा हैं. उन्हें मन से लगता है कि रणबीर से उनकी शादी दिमागी तौर पर सालों पहले ही हो चुकी है. आपको बता दें कि दोनों की शादी के कई बार कयास लगाए जा चुके हैं.

2020 में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने भी आलिया को अपनी गर्लफ्रेंड मानते हुए कहा था कि अगर कोरोना ना आया होता तो वो आलिया से बहुत पहले ही शादी कर चुके होते. आलिया और रणबीर तकरीबन चार साल से रिलेशनशिप में हैं. दोनों 2018 में सोनम कपूर की शादी के दौरान पहली बार एक साथ पब्लिक अपीयरेंस देते नजर आए थे.  

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘मैं उनसे मन में शादी कर चुकी हूं’

स्क्रीन पर Alia Bhatt – Ranbir Kapoor की जोड़ी नहीं बल्कि लाडली को इस एक्टर के साथ देखने के लिए बेताब है भट्ट फैमिली!

image Source

Enable Notifications OK No thanks