Box Office पर सोमवार को Bheemla Nayak की रफ्तार को लगी ठोकर, अजीत की Valimai का हाल बुरा


पवन कल्‍याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) की फिल्‍म ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा जरूर छू लिया है, लेकिन देसी टिकट ख‍िड़की पर फिल्‍म को मेहनत करनी पड़ रही है। फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस (Box Office Collection) पर तीन दिनों में महज 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि चार दिनों में भी फिल्‍म की कमाई 88 करोड़ रुपये के करीब ही पहुंची है। यानी सोमवार को फिल्‍म ने करीब 10 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। दूसरी ओर, अजीत कुमार (Ajith) की फिल्‍म ‘वलीमई’ (Valimai) का हाल बुरा है। इस फिल्‍म ने सोमवार को महज 4-5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा: द राइज’ बॉक्‍स ऑफिस पर बीते दिनों फायर बनकर आई थी। बीते कुछ साल में जिस तरह साउथ इंडियन फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर दबदबा बढ़ा है, ‘वलीमई’ और ‘भीमला नायक’ से भी उम्‍मीदें बढ़ गई थीं। लेकिन अफसोस कि ऐसा होता दिख नहीं रहा है। हालांकि, सोमवार को ‘भीमला नायक’ ने अपना स्‍ट्रॉन्‍ग होल्‍ड दिखाया है। फिल्‍म की कमाई पहले सोमवार के मुताबिक, बहुत ज्‍यादा नहीं गिरी है। खासकर आंध्र और निजाम सर्किट में फिल्‍म की कमाई अच्‍छी है।

Gangubai Kathaiwadi Box Office Day 4: फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हुई गंगूबाई, महाश‍िवरात्रि पर बढ़ेगी कमाई
थाला अजीत की ‘वलीमई’ ने सोमवार को निराश किया है। इस फिल्‍म को जहां दर्शकों से भी मिक्‍स्‍ड रिएक्‍शन मिले हैं, वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर सोमवार को फिल्‍म का हाल बुरा रहा। भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ने सोमवार को महज 4-5 करोड़ रुपये कमाए हैं। चार दिनों में इस फिल्‍म की कमाई देश में 73 करोड़ रुपये ही हो सकी है। हां, वल्‍डवाइड फिल्‍म जरूर 100 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। यह फिल्‍म तमिलनाडु में बढ़‍िया बिजनस कर रही है।

bheemal nayak and Valimai

Box Office पर सोमवार को Bheemla Nayak की रफ्तार को लगी ठोकर, अजीत की Valimai का हाल बुरा

image Source

Enable Notifications OK No thanks