Jayeshbhai Jordaar Title Song Out: सामने आया जयेशभाई का ‘जोरदार’ अंदाज


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज (Jayeshbhai Jordaar title song Out) कर दिया गया है, जिसके जरिए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार ‘जोरदार’ ही होने वाला है. फिल्म के टाइटल ट्रेक का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे.  इस गाने में पूरी फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है, जिसमें रणवीर सिंह अपने अंदाज से हर किसी को लुभा रहे हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस महीने की 13 तारीख को फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म के टाइटल सॉन्ग को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है.

1 मिनट 32 सेकेंड का है गाना
1 मिनट 32 सेकेंड के इस गाने में कई लाइन्स हैं जो फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. फिल्म के इस गाने को आवाज विशाल डडलानी और कीर्ति सगाथिया ने दी है.

रणवीर सिंह ने सोशल मीडियापर शेयर किया गाना
रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गाना सुना क्या?’ फैंस इस वीडियो के कॉमेंट पर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं.

गुजराती लड़के की भूमिका में रणवीर सिंह
गाने की बात करें तो फिल्म का टाइटल ट्रेक ‘भाई तो एक दम जोरदार छे’ में रणवीर सिंह एक सिंपल गुजराती लड़के की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि जयेशभाई अपनी पत्नी के साथ साधारण जिंदगी जीने में विश्वास रखता है. गाने में जयेश कभी अपनी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांटिक होने की कोशिश करते नजर आते हैं तो कभी वह अपने पिता से बचने के बहाने ढूंढते दिख रहे हैं.

लोग कर रहे हैं कॉमेंट
गाने को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘जोरदार गाना है और जोरदार मूवी आने वाली है.’ एक और ने लिखा है, ‘जोरदार विजुअल्स.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘रणवीर सिंह+जेठालाल.’

Tags: Ranveer Singh, Youtube

image Source

Enable Notifications OK No thanks