सोनाली बेंद्रे ने पहनी 16 साल पुरानी ड्रेस, तब्बू और अबू जानी समेत फैंस भी कर रहे तारीफ


सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सोनाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-पुरानी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. सोनाली बेंद्रे अपने हस्बैंड गोल्डी बहल (Goldie Behl) के साथ हाल ही में साकिब सलीम और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ईद पार्टी में पहुंची थीं. सोनाली ने पहले और अब की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है.

हुमा कुरैशी की ईद पार्टी में सोनाली बेंद्रे 16 साल पुरानी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. सोनाली ने इंस्टाग्राम पर 16 साल पहले और साल 2022 की तस्वीरें शेयर कर इसके बारे में जानकारी दी है. पहली तस्वीर में सोनाली जेम्स बॉंड एक्टर Pierce Brosnan के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में सोनाली अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की हुई व्हाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. ये तस्वीर 16 साल पुरानी है. सोनाली ने खुलासा किया है कि, इस समय वह प्रेग्नेंट थीं. वहीं दूसरी तस्वीर में गोल्डी बहल के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर हुमा की ईद पार्टी में ली गई है.

16 साल में सोनाली बेंद्रे के लिए बहुत कुछ नहीं बदला
इन दोनों तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोनाली बेंद्रे ने कैप्शन में लिखा ‘तब और अब की मेरी फेवरेट तस्वीर. इससे पता चलता है कि कितना कुछ बदल गया है लेकिन कुछ चीजें अब भी नहीं बदली हैं…जैसे कि मैं अपनी पुराने आउटफिट में फिट हूं-मैंने इसे 16 साल पहले पहना था. प्रेग्नेंसी का तीसरा सेमेस्टर चल रहा था और यहां 2022 में उसी आउटफिट में हूं. मैं खुश हूं कि यहां बहुत कुछ नहीं बदला है’.

(फोटो साभार:iamsonalibendre/Instagram)

अबू जानी और तब्बू को आया प्यार
सोनाली बेंद्रे की इन तस्वीरों को देख साफ है कि सोनाली के फिगर में खास बदलाव नहीं आया है. वह दोनों की तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. सोनाली की इस तस्वीर पर अबू जानी ने हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया है तो वहीं तब्बू भी प्यार जता रही हैं. साथ ही फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-हुमा कुरैशी की ईद पार्टी में पहुंचीं रकुल प्रीत-रिया चक्रवर्ती, कार्तिक आर्यन का भी दिखा खास अंदाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाली बेंद्रे इन दिनों डांस रियलिटी शो में मौनी रॉय और रेमो डिसूजा के साथ जज हैं.

Tags: Huma Qureshi, Sonali Bendre, Tabu

image Source

Enable Notifications OK No thanks