जेठालाल ने किया गोकुलधाम छोड़ने का फैसला, क्या सच में गांव जाकर बापूजी संग करेंगे खेती !


तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से भी ज्यादा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार अब अपनी पहचान घर-घर में बना चुके हैं. सीरियल के हर किरदार की अपनी खासियत है. जेठालाल और बबिता जी की मजेदार केमेस्ट्री से लेकर पोपट और भिड़े की अनबन लोगों को खूब हंसाती है. ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें जेठालाल ने गोकुलधाम छोड़ने का प्लान बना लिया है. 

जेठालाल ने सिर्फ गोकुलधाम सोसाइटी ही नहीं बल्कि दुकान बेचकर मुंबई छोड़ वापस गांव जाने का मन बना लिया है. जेठालाल परिवार यानी टप्पू और अपने बापूजी को लेकर वापस गांव जा रहे हैं. जेठालाल के गांव जाने की खबर से सोसाइटी वाले परेशान हो जाते हैं और उनके घर पहुंच जाते है. हर कोई समझाने की कोशिश करता है कि जेठालाल वापस ना जाए. जेठालाल के आगे लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाता है. 

जेठालाल फिर दुकान बेचकर गांव जाने की बात बाघा को बताते हैं. बाघा भी अपने सेठजी जेठालाल से कहता है कि इस तरह हार नहीं माननी चाहिए. जेठालाल लेकिन दुकान बेचने के लिए बाघा को समझा लेते हैं. जेठालाल के मुश्किल समय में हर कोई उनका साथ देता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यही खासियत है कि वह हर एपिसोड में हंसी-हंसी के साथ अच्छा संदेश भी लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब तक टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा कॉमेडी सीरियल है. 

जब मांग में सिंदूर भरकर Neetu Singh और Rishi Kapoor की शादी में पहुंची थीं Rekha 

इन सेलेब्स ने कंगना रनौत के शो में कैदी बनने से कर दिया था मना, लॉक अप को किया रिजेक्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks