क्या 13 साल से लगातार चल रहा तारक मेहता शो हो चुका है उबाऊ? इस सवाल पर ये बोले जेठालाल!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है. इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं. हाल के दिनों में इस टीवी सीरियल को लेकर एक सवाल उठा था कि क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब पहले जितना मजेदार नहीं रहा? इस सवाल का जवाब एक इंटरव्यू के दौरान इस सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने दिया था. आपको बता दें कि दिलीप इस कॉमेडी टीवी सीरियल की शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं और आज उन्हें जेठालाल के अपने किरदार के चलते घर-घर में जाना जाता है. 
 
बहरहाल, उस सवाल का जवाब देते हुए दिलीप जोशी ने कहा था, ‘हर दिन राइटर्स को नए सब्जेक्ट पर लिखना होता है. वो भी इंसान हैं. मैं इस बात से सहमत हूं कि सभी एपिसोड्स उतने कॉमिक नहीं हो सकते क्यूोंकि आप एक डेली शो हैं, जो लंबे समय से चल रहा है. मुझे भी कई बार लगता है कि कुछ एपिसोड्स ह्यूमर के लिहाज से उतने शानदार नहीं बन पाते जितना कि उन्हें होना चाहिए’.

आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर होने से पहले पहले दिलीप जोशी के पास पूरे एक साल तक कोई काम नहीं था. हालांकि, यह शो करने के बाद उनकी किस्मत बदल गई थी. 

 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट भी पिछले कई सालों में बदल चुकी है. वहीं, कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो यह सीरियल छोड़कर जा चुके हैं. इनमें सबसे बड़ा नाम दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का आता है. दिशा ने साल 2017 में यह सीरियल मैटरनिटी लीव लेकर छोड़ा था और वे आज तक इस सीरियल में वापस नहीं आई हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks