जाह्नवी कपूर बनी Zebronics की पहली फीमेल ब्रांड अंबेसडर, कंपनी ने शुरू किया नया कैंपेन


नई दिल्ली। जाने-माने भारतीय आईटी फेरिफेरल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं वियरेबल्स ब्रांड Zebronics ने जाह्नवी कपूर को अपनी स्मार्टवॉचेज और ऑडियो प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया है। इसी के साथ कंपनी ने अपने कैंपेन #ZebronicsFortlife की भी शुरुआत की है। आज के युवाओं और म्यूजिक प्रेमियों की ऑडियो और फिटनेस संबंधी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Zebronics प्रीमियम प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करता है। इनकी क्वालिटी बेहद उम्दा है और इन्हें कई कलर्स में पेश किया जाता है।

Zebronics आधुनिक टेक्नोलॉजी, शानदार फीचर्स, बेहतरीन बिल्ड वाले स्टाइलिश और प्रीमियम प्रोडक्ट्स पेश करता है। अपनी प्रोडक्ट्स की लोकप्रियता को और बढ़ाने के लिए ब्रांड ने यूथ आइकॉन जाह्नवी कपूर को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है। इस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को उनकी आकर्षक पर्सनलिटी और खूबसूरत स्टाइल के लिए जाना जाता है। ऐसे में Zebronics के आधुनिक प्रोडक्ट्स के लिए ये एकदम परफेक्ट चेहरा है।

जाह्नवी कपूर ने कहा कि आज के दौर की अभिनेत्री होने के नाते, आपको हर चीज के लिए तैयार रहना पड़ता है और इसमें टेक्नोलॉजी का बहुत अधिक महत्व होता है। यह हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुकी है। Zebronics ने आधुनिक डिजाइन और क्वालिटी वाले गैजेट्स के साथ मेरी लाइफ को बेहद आसान बना दिया है। पिछले 15 वर्षों से ये ब्रांड यूजर्स को उम्दा सर्विस उपलब्ध करा रहा है। आज भी यह एक आधुनिक ब्रांड के रूप में अपने आप को मजबूती के साथ स्थापित किए हुए है।

Zebronics के सह-संस्थापक और निदेशक राजेश दोषी ने कहा कि मौजूदा बाजार में तेजी से बदलाव आ रहे हैं। यूजर्स की बदलती पसंद के मुताबिक, प्रोडक्ट्स भी बदल रहे हैं। हमने अपने डॉल्बी साउंडबार, एलेक्सा इनेबल्ड, वायरलेस इयरबड्स आदि के साथ असंभव को संभव कर दिखाया है। पिछले वर्षों के दौरान हमारा स्मॉर्टवॉच सेगमेंट भी तेजी से विकसित हुआ है। जाह्नवी कपूर एक यूथ आइकॉन से कहीं बढ़कर हैं। हमारे ब्रांड का डिजाइन, स्टाइल और फंक्शनेलिटी उन्हीं के व्यक्तित्व की तरह है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks