फिल्म ‘बवाल’ के सेट से जाह्नवी कपूर ने दिखाई झलक


Varun Dhawan’s Cake Cutting Video To Tunes Of Mohammed Rafi’s Song: बॉलीवुड सितारे हैपेनिंग लाइफ जीना पसंद करते हैं. अपने बिजी शेड्यूल से भी खुद के लिए वक्त निकाल थोड़ी बहुत मस्ती कर ही लेते हैं, जिसकी झलक अक्सर देखने मिल जाती है. अब हाल ही में वरुण धवन की केट कटिंग वीडियो सामने आई है.

दरअसल, हाल ही में एक्टर वरुण धवन ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. हालांकि, इस जन्मदिन पर वह काम में व्यस्त रहे, क्योंकि इस समय वह नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म बावल की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के सेट पर ही उनके जन्मदिन का सेलिब्रेशन किया गया और इस दौरान वहां उनकी को-स्टार जान्हवी कपूर समेत साजिद नाडियाडवाला और पूरी फिल्म यूनिट मौजूद रही. ऐसे में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां भी वायरल हो रही हैं. इस बीच जाह्नवी कपूर ने भी एक्टर की एक वीडियो शेयर की है. 



अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में वीडियो पोस्ट कर उन्होंने वरुण को जन्मदिन की बधाई दी है. वीडियो में वरुण मोहम्मद रफी के गाने हैप्पी बर्थडे टू यू की धुन पर केक कट करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर दिख रही बड़ी सी मुस्कान उनके फैंस का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैन पेज द्वारा भी अब इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. फैंस के अलावा भी कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी है.

 गौरतलब है कि, वरुण धवन की फिल्म बवाल की शूटिंग इस समय लखनऊ में चल रही है. फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. फैंस के साथ ही वरुण धवन को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Will Smith Slap Controversy: विल स्मिथ पर भड़कीं क्रिस रॉक की मां, कहा- ‘उसने क्रिस नहीं मेरे मुंह पर थप्पड़ मारा’

Watch: अनुष्का शर्मा के संग बैठ फैन ने देखा आईपीएल मैच, वीडियो शेयर कर बताया एक्सपीरियंस



image Source

Enable Notifications OK No thanks