Jio Plan: 899 रुपये में 336 दिनों तक चलेगा जियो का ये सबसे सस्ता प्लान, रीचार्ज से पहले देखें


Jio 336 Days Plan: आप भी अगर Mukesh Ambani की Reliance Jio के यूजर हैं और आप भी अगर कम कीमत में 336 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो हमारी आज की ये खबर आपको पसंद आ सकती है। इस लेख में हम आपको आज 900 रुपये से भी कम कीमत में रिलायंस जियो के पास मौजूद 336 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की पूरी डीटेल बताने जा रहे हैं जैसे कि इस प्लान के साथ कितना डेटा और एसएमएस मिलते हैं।

Jio 899 Plan Details
इस Jio Prepaid Plan के साथ 28 दिनों के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाता है और ऐसे ही आपको कुल 12 साइकल तक डेटा मिलता रहेगा। 12 साइकल तक हर बार 2 जीबी डेटा के हिसाब से ये प्लान आपको कुल 24 जीबी डेटा ऑफर करेगा।

साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस मिलेंगे। ऐसे ही हर साइकल में आपको 2 जीबी डेटा के साथ 50 एसएमएस मिलते रहेंगे।

Jio 899 Plan: वैलिडिटी
इस Jio Recharge Plan की अगर वैधता की बात की जाए तो इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी वाले कुल 12 प्लान्स मिलते हैं तो इस हिसाब से देखें तो आपको ये प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

Jio 899 plan

Jio Prepaid Plan: देखें डीटेल्स (फोटो- जियो डॉट कॉम)

इस प्लान के साथ Jio Tv, Jio Cinema के अलावा अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी यूजर्स को ऑफर किया जाता है। एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि ये Jio Phone Plan है जो जियो फोन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks