​Job Alert: यहां निकली है वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, ये है आखिरी तारीख


​​IOCL  Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Ltd) गैर-कार्यकारी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है. चयनित उम्मीदवार (Applicant) पाइपलाइन डिवीजन के विभिन्न स्थानों में इंजीनियरिंग सहायक और तकनीकी सहायक पद के रूप में काम करेंगे. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 137 पद भरे जाएंगे. इच्छुक उम्मीदवार आईओसीएल की वेबसाइट (Website) iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं.

​​शैक्षिक योग्यता

इंजीनियरिंग असिस्टेंट (मैकेनिकल) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से  मैकेनिकल / ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में तीन साल का पूर्णकालिक डिप्लोमा (न्यूनतम एक वर्ष की अवधि के आईटीआई (ITI) के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल).

​​इंजीनियरिंग असिस्टेंट (इलेक्ट्रिकल) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल).

​​इंजीनियरिंग असिस्टेंट (टी एंड आई) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड रेडियो कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल) / इंस्ट्रुमेंटेशन एंड प्रोसेस कंट्रोल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग.

तकनीकी परिचारक -1 ग्रेड- I –10 वीं पास और आईटीआई पास.

​​इस प्रकार करें आवेदन

  • उम्मीदवारों को आईओसीएल गैर-कार्यकारी भर्ती वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट plapps.indianoil.in पर जाना होगा.
  • होमपेज पर, “Register Now” बटन पर क्लिक करें और आवश्यक विवरण भरें.
  • उम्मीदवारों को पासवर्ड बनाना होगा और आवेदन भरने के लिए महत्वपूर्ण निर्देश पढ़ें.
  • लॉगिन करें और आवेदन जमा करने की भाग – II प्रक्रिया को पूरा करें.
  • उम्मीदवारों को दिए गए निर्देशों के अनुसार फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने होंगे.

​AIIMS Recruitment: एम्स में नौकरी का बेहतरीन मौका, इन पदों पर हो रही भर्ती, देखें पूरी डिटेल

​Sarkari Naukri 2022: यहां पर आवेदन करने का अंतिम मौका, सिर्फ कल तक का है समय

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks