जॉनी डेप के मन में एंबर हर्ड के खिलाफ नहीं है कोई मैल, बोले- मेरे पास बहुत काम है और अब खुश हूं


हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड पिछले दिनों अपने केस की सुनवाई के चलते सुर्खियों में बने हुए थे। इस मानहानि के केस में फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया और एंबर को भारी हर्जाना दिए जाने का आदेश मिला। केस के दौरान जॉनी और एंबर की मैरिड लाइफ के बारे में बहुत सी चौंकाने वाली बातें सामने आईं। जॉनी और एंबर ने एक-दूसरे पर काफी अपमानजनक आरोप भी लगाए। हालांकि केस के बाद अब जॉनी डेप का कहना है कि वह जिंदगी में मूव ऑन करना चाहते हैं और एंबर के बारे में उनके मन में कुछ भी बुरा नहीं है।

एंबर के लिए जॉनी के दिल में नहीं हैं मैल
एक सूत्र के मुताबिक, जॉनी ने कहा है कि वह एंबर के बारे में कुछ भी बुरा नहीं सोचते हैं। हालांकि जॉनी के खिलाफ केस हार जाने के बाद एंबर ने एक किताब लिखने का फैसला किया जिसमें वह अपने और जॉनी के रिश्ते के बारे में कथित तौर पर पूरी सच्चाई का खुलासा करेंगी। हॉलिवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि जो कुछ होना था, हो गया। अब जॉनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहते हैं और एंबर के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रही निगेटिव चर्चा में शामिल नहीं होना चाहते हैं।

Johnny Depp Amber Heard Case: जॉनी डेप से केस हारकर बोलीं एंबर हर्ड- कानूनी पचड़ों में नहीं पड़ूंगी, बेटी को सब सच बताऊंगी
Johnny Depp Amber Heard Case: जॉनी डेप को हर्जाना देने के काबिल नहीं हैं एंबर हर्ड! आखिर कहां गई अरबों की संपत्ति?
केस जीतने के बाद काफी खुश हैं जॉनी
रिपोर्ट में बतााय गया है कि Johnny Depp अब अपने आने वाले साल और अपने काम को लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्र ने कहा कि जॉनी के पास आने वाले साल में काफी काम है। उनकी कई फिल्में लाइन में हैं और वह काफी बिजी रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस केस के खत्म होने के बाद जॉनी काफी खुश हैं और मानते हैं उनकी जिंदगी का यह चैप्टर अब खत्म हो चुका है। जॉनी इससे पहले Amber Heard के आरोपों के कारण काफी तनाव में रहते थे।
Johnny Depp ने दोस्‍तों संग खूब खाया बटर चिकन और नान, 5 घंटे में रेस्‍टोरेंट का बिल बना 49 लाख रुपये
एंबर हर्ड से शादी से पहले एंजिलिना जोली ने दी थी जॉनी डेप को चेतावनी, अब एवा ग्रीन का मिला सपोर्ट
क्या था पूरा मामला?
जॉनी डेप और एंबर की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। इसके बाद 2016 में ही दोनों के बीच दूरियां आ गईं और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में 2018 में एंबर ने एक आर्टिकल लिखा था। इस आर्टिकल में उन्होंने जॉनी का नाम लिए बगैर उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसी के आधार पर जॉनी ने एंबर पर केस किया था। बदले में एंबर ने भी जॉनी पर केस किया था। हालांकि इस केस की सुनवाई के बाद फैसला जॉनी के पक्ष में आया और एंबर को मोटी रकम हर्जाने के रूप में देने का आदेश कोर्ट ने दिया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks